बसपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने पर रिपोर्ट दर्ज

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
#LoksabhaElection_Greater_Noida : खुर्जा के मूंडाखेड़ा चौराहे के पास आयोजित बसपा सभा में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गई। दीवारों पर झंडे-पोस्टर लगाने के आरोप में बसपा प्रत्याशी सतवीर नागर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस और स्टेटिक टीम की ओर से वीडियोग्राफी भी कराई गई।
कल दोपहर को नगर के मूंडाखेड़ा चौराहे के पास बसपा के पश्चिमी उत्तर-प्रदेश प्रभारी समशुद्दीन राइन की सभा का आयोजन किया गया था। आरोप है कि अन्य प्रत्याशियों का चुनाव प्रभावित करने के लिए मूंडाखेड़ा चौराहे से नगर की ओर जाने वाले रास्ते पर अपनी तथा बसपा, सपा और रालोद के पोस्टर-झंडे दीवारों पर लगाए गए थे। जानकारी होने पर स्टेटिक टीम और एसआई जबर सिंह मौके पर पहुंचे और झंडे और पोस्टरों की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करनी शुरू कर दी।



एसआई की शिकायत पर कोतवाली में गौतमबुद्धनगर के बसपा प्रत्याशी सतवीर नागर के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन करने की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता की रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी होने पर प्रत्याशी के समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है।
कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि बिना अनुमति झंडे और पोस्टर लगाकर प्रत्याशी ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। ऐसे में बसपा प्रत्याशी सतवीर नागर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.