बीजेपी नेता ने महबूबा मुफ्ती पर कसा तंज, कहा खाते हैं हिंदुस्तान का और गुण गाते हैं पाकिस्तान के

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi (11/12/2021): भाजपा सामाजिक और धार्मिक संगठन जम्मू कश्मीर यूटी के सह प्रभारी बाबा चंचल सिंह ने जम्मू-कश्मीर पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया। बाबा चंचल ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर को नर्क बना कर रख दिया था। बाबा चंचल ने कहा कि 2 दिन पहले महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहुंचकर भारत को गलत संदेश दिया है इसी के खिलाफ आज हम धरना दे रहे हैं।

बाबा चंचल ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं महबूबा मुफ्ती से की पिछले 70 साल से आप कहां थे। हमारे सैनिकों को पाकिस्तान ने मारा, चार लाख कश्मीरियों को कश्मीर से निकाला गया, कई जवान पाकिस्तान के हमले से शहीद हुए, उस समय महबूबा मुफ्ती आप कहां थी। जब यह सब कश्मीर में हुआ उस समय महबूबा मुक्ति जंतर मंतर पर क्यों नहीं बैठी।

बाबा चंचल ने कहा कि पिछले 70 सालों में इन लोगों ने कश्मीर के लिए क्या काम किया है। हमारी पार्टी बीजेपी ने नया कश्मीर बनाने का बहुत बड़ा फैसला लिया है। बीजेपी ने जगह-जगह बॉर्डर पर बंकर बनाएं, महिलाओं को घर-घर सेनेटरी बांटा गया, शौचालय बनाया गया कश्मीर में नया एम्स बनाया गया, यह हमारी सरकार कश्मीर के विकास के लिए कर रही है।

चंचल ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कश्मीर का विकास किया, सड़कों का निर्माण हो रहा है, फ्लाईओवर बन रहा है, लेकिन महबूबा मुफ्ती ने सिर्फ इंसानों को आपस में लड़ाने का काम किया, नफरत फैलाने का काम किया। उन्होंने कहा कि हम संदेश देना चाहते हैं जनता को कि हिंदू मुस्लिम सिख इसाई आपस में है भाई-भाई और हम आपस में मिलकर रहना चाहते हैं। महबूबा मुफ्ती जैसे नेता हमें लड़ाते रहेंगे, भड़काते रहेंगे रहेंगे लेकिन हमारा देश बचना चाहिए।

मामा चंचल ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पत्थरबाजों को काबू में किया है, लेकिन महबूबा मुफ्ती ने आग लगाने का काम किया है कश्मीर के अंदर। चंचल ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार कश्मीर में बनी तब से कश्मीर का विकास हो रहा है और एक सुंदर कश्मीर बन रहा है आज तक किसी भी पार्टी ने हुर्रियत के नेताओं को जेल में बंद नहीं किया लेकिन यह इस बार बीजेपी सरकार ने कश्मीर में कर दिखाया।

बाबा चंचल ने कश्मीरी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब पाकिस्तान में हिंदुस्तान पर हमला किया तब हमारे जवान शहीद हुए उस समय कश्मीरी नेता कहां थे। उन्होंने कहा कि कश्मीरी नेताओं ने कभी पाकिस्तान के पुतले नहीं जलाए, कभी भारत माता की जय नहीं बोला, कभी पत्थरबाजों पर अंकुश नहीं लगाया, अगर एक भी सबूत है तो वह दिखाएं। ये वही लोग हैं जो खाते हैं हिंदुस्तान का और गुण गाते हैं पाकिस्तान का।

Leave A Reply

Your email address will not be published.