तेलगांना में बीजेपी हुई मजबूत , ई राजेंद्र समेत मंत्री भाजपा में हुए शामिल ,पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– तेलंगाना राष्ट्र समिति को आज करारा झटका लगा है , आपको बता दें कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ई राजेंद्र बीजेपी में शामिल हो गए है। आज उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

 

खासबात यह है कि तेलगांना के तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी जॉइन की है , जिसके चलते तेलगांना में सियासी संकट मचा हुआ है। तेलंगाना में बीजेपी अब पहले से ज्यादा मजबूत हो गई है।

बता दे कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी किशन रेड्डी की उपस्थिति में राजेंद्र आज बीजेपी में शामिल हो गए. उन्होंने 12 जून को विधानसभा में हुजुराबाद के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।

 

बताया जा रहा है हुजुराबाद निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजेंद्र सत्तारूढ़ टीआरएस के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे. राजेंद्र को उन शिकायतों के बाद पिछले महीने मंत्रिमंडल से निकाल दिया गया था कि उनके परिवार के सदस्यों के मालिकाना हक वाली कंपनियों ने राज्य में जमीनों पर कब्जा किया हुआ है. इसके बाद उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. अब राजेंद्र बीजेपी के साथ आ गए हैं. राजेंद्र के अलावा टीआरएस के कुछ और नेता भी भाजपा में शामिल हुए है।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आज तेलगांना पार्टी से बहुत ही महत्वपूर्ण मंत्री आज बीजेपी में शामिल हुए है , पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र समेत तमाम नेता बीजेपी में शामिल हुए है , उनके शामिल होने से तेलगांना में बीजेपी मजबूत हुई है। आने वाले चुनावों में तेलगांना में बीजेपी जीत हासिल करेंगी। कर्नाटक के बाद अब तेलगांना से बहुत मंत्री बीजेपी में शामिल हुए है ।

 

इस्तीफा देने से पहले राजेंद्र ने कहा था कि उनके कई शुभचिंतकों ने उन्हें इस्तीफा न देने की सलाह दी लेकिन वह अपने निर्वाचन क्षेत्र और तेलंगाना के लोगों के आत्म सम्मान की खातिर ऐसा कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.