fresher party IIMT COLLEGE [BBA.BCA]

Galgotias Ad

फ्रेशर पार्टी में मस्ती,म्यूजिक व धुन के शुरूर में डीजे पर थिरके छात्र
ग्रेटर नोयडा के नालेज पार्क तीन मे स्थित आईआईएमटी कालेज आॅफ मैनेजमेंट में  बीबीए व बीसीए के द्वितीय वर्ष के छात्रों नंे प्रेशर पार्टी का आयोजन किया। रंगारंग कार्यक्रम के बीच एक से एक बढ़कर छात्रों ने प्रस्तुती देकर प्रेशर पार्टी में धूम मचा दी। बेहतरीन सुर व साज की मस्ती मंे छात्र व छात्राए, थिरकने पर मजबूर हो गए। मंच के माध्यम से छात्रों ने युवा डिजाइनरों के कलेक्शन रैंप पर उतारें व रैंप पर अपनी अदाओं का जलवे भी जमकर बिखरें।
कार्यक्रम की शुरूआत कार्यक्रम की शुरूआत आईआईएमटी गु्रप आंफ कालेज के मैनेजिगं डायरेक्टर मयंक अग्रवाल, निदेशक भारती कालिया, विभागाध्यक्ष संजीव चपराना, नीतिन पवार, सुनील तेगवाल, के दीप प्रज्जवलित व रंगमंच पर केक काटकर के किया गया। इस मस्ती भरे महौल में मंच का संचालन लीसा व शुभम ने किया।
मैनेजिंग डायरेक्टर मयंक अग्रवाल ने कहा कि म्यूजिक भी आपकी जिदंगी का एक अहम हिस्सा है। सुर,संगीत व तरानों की आवाज हर कोई पसंद करता है।इसके बिना जिंदगी अधूरी सी लगती है। जिंदगी में इन्जवाए के साथ -साथ एजुकेशन का भी इतना ही महत्व है। जितना ही कठिन संर्घष होगा जीत उतनी ही शानदार होगी।
निदेशक भारती कालिया ने स्टूडेंटस का फे्रशर पार्टी में स्वागत किया एवं उन्हें उनके परफारमेंस के लिए मोटिवेट किया। संयोजक दिव्या त्यागी ने कहा कि अवसर के बिना काबिलियत कुछ भी नही है।
कार्यक्रम के रंगाक्रम प्रस्तुस्तीकरण में स्वाती शिरोमणी एण्ड गु्रप ने म्यूजिकल सांग अंग्रेजी बीट पे पर बेहतरीन परफार्मेंस करके ऐसा समा बधंा की हजारों छात्र डांस करने को मजबूर हो गए।कार्यक्रम की अगली कड़ी में उमाम के सोलों सांग दिवानंे होगें हम गाना गाकर सबको झुमा दिया।
वही संतोष कुमार ने आने से उसके आए बहार जाने से उसके जाए बहार, गाकर पुरानी यादों को ताजा कर दिया। रेशमा एंड गु्रप ने एक दिन तेरी राहां में गाने पर डांस करके हजारों छात्रों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया।
लीसा ने सुपर हिट गाना साड़ी के बाल से मैच किया रे कभी तोड़ दिया दिल कभी कैच किया रे गाने पर ठुमका लगा कर दर्शकों में समंा बाध दी।
जिसमें मिस्टर फ्रेशर का खिताब मुख्तार खान, ने और मिस फे्रशर का खिताब शिवागी रमनीत कौंर को मिला।

fresher party IIMT COLLEGE [BBA.BCA]
इस अवसर पर दिव्या त्यागी,अमित भाटी, वैजंयतीं, नीतिन पवार,सचिन यादव, जीतेद्र कुमार, पीआरओ राजीव मिश्रकी भूमिका महत्वपूर्ण रही।

Comments are closed.