नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मॉडर्न स्कूल में मेधावी छात्राओं को किया पुरस्कार से सम्मानित

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

0 397

नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मॉडर्न स्कूल में आज मेधावी छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । इस छात्र सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार बच्चू सिंह रहे । इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित के साथ शुरू हुई ।

साथ ही इस छात्र सम्मान समारोह में बच्चों द्वारा अनेक रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई । वही इस रंगारंग कार्यक्रम में उपस्थित दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया । इस सम्मान समारोह में मुख्य अथितियों द्वारा मेधावी छात्रों को पदक देकर सम्मानित किया गया । आपको बता दे कि ये सम्मान समारोह दो दिन तक चलेगा । जिसमे 400 से अधिक विद्यार्थियों को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा । वही आज करीब 100 से ज्यादा छात्र – छात्राओं को पुरस्कार से नवाजा गया ।

साथ ही इस कार्यक्रम में जो विद्यार्थी की स्कूल में 100 प्रतिशत अटेंडेंस , सही आचरण , परीक्षा में सही अंक आए है , उनको भी पुरस्कार से सम्मानित किया गया ।

वही दूसरी तरफ मॉर्डन स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ नीरज अवस्थी का कहना है की दो दिवसीय सम्मान समारोह का आयोजन हुआ है , जिसमे 400 से ज्यादा अधिक विद्यार्थियों को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा । फिलहाल आज 100 से अधिक मेधावी छात्र – छात्राओं को सम्मानित किया गया । साथ ही उनका कहना है की बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए मॉडर्न स्कूल हर साल सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित करता आया है ।

साथ ही मॉडर्न स्कूल में चल रहे दो दिवसीय सम्मान समारोह के कार्यक्रम में आज रहे मुख्य अतिथि गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार बच्चू सिंह ने सभी विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ये सम्मान समारोह विद्यार्थियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है । सभी मेधावी छात्र- छात्रों को गुण देते हुए कहा है कि जिस तरीके से कठोर परिश्रम से सफलता हासिल हुई , उस महेनत को बरकरार रखे जिससे आने वाले समय मे मेधावी छात्र भविष्य में अपना नाम रोशन कर सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.