नोएडा शहरवासियों को मिली आठ परियोजनाओं की सौगात , डॉ महेश शर्मा और पंकज सिंह ने किया लोकार्पण

ROHIT SHARMA

0 278

नोएडा :– गौतमबुद्धनगर सांसद डॉ.महेश शर्मा और नोएडा विधायक पंकज सिंह ने आज सेवन एक्स सोसायटी के आस-पास की 1093 लाख रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

 

यह सभी परियोजनाएं शहर के विकास में अहम हैं। इससे शहरवासियों की मूलभूत सुविधाओं को पूरा कराने में सहयोग मिलेगा। लंबे समय से लोग सांसद व विधायक से इन परियोजनाओं को शुरू कराने और पूरा कराने की मांग कर रहे थे।

https://www.youtube.com/watch?v=8hAUm-bdgQ8&feature=youtu.be

नोएडा प्राधिकरण ने शिलान्यास व लोकार्पण के लिए सेवन एक्स सोसायटी में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें कार्यकताओं के साथ आस-पास की कई सोसायटी के निवासियों ने शिरकत की। नोएडा प्राधिकरण ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह, मुख्य महाप्रबंधक राजीव त्यागी समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।

 

आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर-76 एवं 77 के समानान्तर 45 मीटर चौड़ी सड़क पर आरसीसी नाली व पुलिया का निर्माण 76.93 लाख रुपये से कराया गया। सेक्टर-77 में सिविटेक संप्रीति सोसायटी के पास ग्रीन बेल्ट की जीआइचैन लिक द्वारा चारदीवारी का निर्माण 27.73 लाख रुपये से कराया गया।

 

नोएडा सेक्टर-77 में पार्क की चारदीवारी का कार्य 60.54 लाख रुपये से कराया गया , सेक्टर-78 में पार्क की चारदीवारी का कार्य 103.55 लाख रुपये से कराया गया । सेक्टर-75, 76 एवं 74,77 के मध्य 45 मीटर चौड़ी सड़क एवं सेक्टर-76 की 30 मीटर चौड़ी सड़क का सुंदरीकरण का कार्य किया गया।

 

नोएडा सेक्टर-77 में ग्रीन बेल्ट जीआइचैन लिक द्वारा चारदीवारी का निर्माण कार्य 125.74 लाख रुपये से किया गया। सेक्टर-74 एवं 117 के मध्य 45 मीटर चौड़ी सड़क पर सर्विस रोड, नाली, फुटपाथ एवं सेंट्रल वर्ज का निर्माण कार्य 288.12 लाख रुपये से किया गया। सेक्टर-77 एवं 116 के मध्य 45 मीटर चौड़ी सड़क पर सर्विस रोड पर नाली, फुटपाथ एवं सेंट्रल वर्ज की मरम्मत का कार्य 184.66 लाख रुपये से किया गया ।

https://www.youtube.com/watch?v=TFXUL1x5Y4A&feature=youtu.be

 

विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करते हुए नोएडा विधायक पंकज सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सपा और कांग्रेस वाले विकास कार्य करने का दावा करते हैं लेकिन मैं दावा करता हूं कि 4 साल में इतने कार्य हुए हैं जितने पहले कभी नहीं हुए बिल्डर बायर की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। सेक्टर 75 में चल रही समस्याओं का हल प्राधिकरण के माध्यम से जल्द से जल्द कराया जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=ZWazepWurLw

 

गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि नोएडा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे प्रदेश में विकास की बहार बह रही है। उन्होंने कहा कि बिल्डर बायर्स की समस्या में हम बायर्सके साथ हैं लोगों को उनके सपनों के आशियाने दिलाने में हम उनके हक की लड़ाई लड़ेंगे और लड़ते आए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=VNYG7lo_M7g&feature=youtu.be

 

गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए नोएडा विधानसभा क्षेत्र में हुए लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.