गौतम बुद्ध नगर : CMO के बाद SDM और उनकी पत्नी भी कोरोना पाॅजिटिव

ABHISHEK SHARMA

0 308

Greater Noida : मुख्य चिकित्साधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद अब नाेएडा में उपजिलाधिकारी की रिपाेर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। तमाम कोशिशों के बावजूद गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

इसे अनलॉक का साइड-इफेक्ट भी कहा जा रहा है। अऩुमान है कि छूट के दुरुपयोग से संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। दरअसल, अब लोग कोरोना वायरस से बचने की जारी की गई गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि लोगों को जागरूक करने और उनकी समस्याओं को दूर करने जा रहे अफसर भी अब संक्रमण के शिकार होने लगे हैं।

रविवार को एसडीएम सदर में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक दिन पहले शनिवार को ही गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

एसडीएम सदर के साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई हैं। दोनों लोगों को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कराया गया है।

गौरतलब है कि एसडीएम सदर ने कई बार कंटेनमेंट जोन का किया दौरा किया था, उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके दफ्तर को बंद कर सेनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है।

उप जिलाधिकारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद इनका उपचार चल रहा है। इस बीच अच्छी खबर यह है कि मुख्य चिकित्साधिकारी की हालत में सुधार बताया जा रहा है। मुख्य चिकित्साधिकारी काे शनिवार काे काेविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.