गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी ने चलाया ऑपरेशन “आल आउट”, सड़को पर उत्तरी पुलिस फोर्स

ROHIT SHARMA

0 226

गौतमबुद्ध नगर :– गौतमबुद्ध नगर में अपराधों पर नियंत्रण रखने के लिए एसएसपी ने ऑपरेशन “आल आउट” चलाया , जिससे गौतमबुद्ध नगर में अपराध कम हो सके ।

दरअसल एसएसपी ने ऑपरेशन “आल आउट” इसलिए चलाया गया कि बदमाशों को पकड़ सके। जिसको लेकर एसएसपी वैभव कृष्ण ने सभी पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिससे गौतमबुद्ध नगर में हो रही वारदात पर रोक लग सके।



वही एसएसपी के निर्देश के बाद सभी गौतमबुद्ध नगर की पुलिस सड़को पर उतरकर वाहनों की चेकिंग कर रही है, जिससे अपराधी पकड़ा जा सके ।

आपको बता दे कि गौतमबुद्ध नगर में लूट की वारदात बढ़ती जा रही है , जिसको लेकर पुलिस खुलासा करते हुए आरोपियों को जेल भी भेज देती है , फिर भी लूट और चोरी की वारदात पर कोई रोकथाम नही हो रही है । जिसको देख नोएडा के नए एसएसपी ने यह ऑपरेशन चलाया है ।

फिलहाल यह ऑपरेशन “आल आउट” काफी दिनों तक चलेगा, जिससे अपराधियों की धरपकड़ हो सके। अब देखने वाली बात होगी कि नए एसएसपी द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन “आल आउट” में पुलिस को कितनी सफलता हासिल हो सकती है , यह आने वाला समय ही बताएगा।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि एसएसपी के निर्देश अनुसार ऑपरेशन “आल आउट” पूरे गौतमबुद्ध नगर में चलाया जा रहा है, सभी सीओ समेत थाना प्रभारी सड़कों पर उतरकर वाहनों की चेकिंग कर रहे है, वही इस चेकिंग के दौरान आरोपी भी पकड़े जा सकते है, जिससे बहुत सी वारदात का खुलासा हो सकता है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.