गौतमबुद्धनगर में मास्क न पहनने वाले 1,281 लोगों का पुलिस ने काटा चालान

ABHISHEK SHARMA

0 183

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के मामले लगातार बढ रहे हैं। जिसको देखते हुए जिला पुलिस ने कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर बिना मास्क के घूमने पर 1,281 लोगों के खिलाफ बडी कार्रवाई की है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए गौतमबुद्ध नगर में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बिना मास्क बाहर घूमने पर 1,281 लोगों का चालान किया गया है।

गौरतलब है कि जिले में मंगलवार को भी कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर बिना मास्क के घूमने वाले 1,033 लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी। पुलिस कमिश्नर ऑफस के मुताबिक कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पुलिस की कार्रवाई के तहत बिना मास्क पहनकर सार्वजनिक स्थलों पर दिखे 1,033 लोगों का पुलिस ने चालान किया था। जानकारी के मुताबिक, इन लोगों से 1,03,800 रुपए शमन शुल्क के रूप में वसूला गया है।

आपको बता दें कि, जिले में कोरोना संक्रमण के कारण पिछले पांच दिनों में सात लोगों की मौत हो चुकी है और नवंबर माह में कोरोना संक्रमण से 12 लोगों की मौत हुई है। जिसको लेकर प्रशासन भी गंभीर है। स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह बुधवार को जिले के दौरे पर थे, इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों को इन मौत के मामले में जांच करने के निर्देश दिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.