गौतमबुद्धनगर में एसएसपी ने 71 अपराधियों पर 25-25 हजार रूपये का इनाम किया घोषित

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews

Galgotias Ad

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश में अपराधियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। इसी कड़ी में अपराध व अपराधियों रोकने के लिए एसएसपी वैभव कृष्ण ने जिलेभर के ऐसे वांछित बदमाशों की सूची जारी की है, जो लगातार अभियानों के बाद भी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ रहे हैं।

इस सूची में जिले के विभिन्न थानों के 71 अपराधियों को शामिल किया गया है। इसके साथ ही इन अपराधियों को पकड़वाने वाले या उनका पता बताने वाले को पुलिस प्रशासन 25 हजार रुपये का इनाम देगा। इस तरह इन 71 अपराधियों पर पुलिस ने कुल 17 लाख 75 हजार रुपये का इनाम रखा है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले के विभिन्न थानों में वांछित 71 अपराधियों को पकड़ने के लिए सभी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि जिले में 71 अपराधी विभिन्न जघन्य अपराध व गैंगस्टर एक्ट में फरार हैं।

इन अपराधियों पर जिले के थाना क्षेत्रों में हत्या, लूट, डकैती व अपहरण जैसे संगीन अपराध को अंजाम देने का आरोप है। किसी भी अपराधी को गिरफ्तार करवाने या उसकी सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये की राशि इनाम में दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.