ग्रेटर नोएडा शहर के विकास कार्यों के लिए प्राधिकरण ने जारी किए 27.86 करोड़ रुपए, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग ने ग्रेटर नोएडा के विकास कार्यों के लिए 27.86 करोड़ रुपए जारी किए है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहर के विकास के लिए 12 टेंडर जारी किए थे , जिसके लिए शुक्रवार को 27.86 करोड़ रुपये की धनराशि जारी की है , जिससे विकास कार्यों में कोई रुकावट पैदा न हो सके , साथ ही समय अनुसार कार्य पूरा हो सके।

 

दरअसल , ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग द्वारा निर्माण एवं विकास कार्यों , उद्यानीकरण , कम्पोजिट टेंडर , विद्युत आपूर्ति , सड़कों के निर्माण के लिए 27.86 करोड़ रुपए जारी हुए है। यह धनराशि ग्रेटर नोएडा के 4 वर्क सर्किल समेत उद्यान विभाग , विद्युत विभाग के लिए जारी हुई है।

 

बता दे कि इस राशि से वर्क सर्किल -4 के ग्राम सुथियाना में आरसीसी रोड एवं ड्रेन का अवशेष विकास कार्य किया जाएगा । साथ ही वर्क सर्किल 5 के अंदर ग्रेटर नोएडा कार्यालय भवन में एलईडी रूफ़ टॉप साइनेज लगाने एवं अनुरक्षण का कार्य, सेक्टर इकोटेक-1 में 24 मीटर चौड़ी आंतरिक सड़कों का रिसर्फेसिंग का कार्य , ऐच्छर टी-पॉइंट से 130 मीटर चौड़ी रोड तक आइटीबीपी रोटरी से गेल रोटरी तक 60 मीटर चौड़ी रोड , जगतफार्म रोटरी से गामा 2 रोटरी एवम अथॉरिटी रोटरी से रियान रोटरी तक 60 मीटर चौड़ी रोड का सुदृढ़ीकरण किया जाएगा ।

 

वही दूसरी तरफ वर्क सर्किल 6 के ग्राम घोड़ी बछेड़ा के पॉकेट -ई एवं एफ के 4 , 6, 10 प्रतिशत आबादी भूखण्डों का विकास कार्य , साथ ही ग्राम हजरतपुर में 6 प्रतिशत आबादी भूखण्डों का विकास कार्य 27.86 करोड़ में ही किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा के अल्फा 1 और 2 , गामा 1और 2 एवम डेल्टा 1,2,3 में मिसिंग पोल और मिसिंग फीटिंग का कार्य किया जाएगा , जिससे लोगों की जल्द ही समस्याओं का निस्तारण होगा।

वही इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ ने बताया कि ग्रेटर नोएडा शहर के विकास कार्यों के लिए 27.86 करोड़ रुपए के 12 टेंडर जारी किए गए है। यह कार्य 2 महीने के अंदर शुरू हो जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सड़के , बिजली और आबादी भूखण्डों के लिए सेक्टर समेत गॉव के निवासियों की शिकायत आ रही थी , जिसपर प्राधिकरण के सीईओ ने अधिकारियों को कार्य करने के लिए निर्देश दिए थे , जिसके बाद 12 टेंडर जारी किए गए है , अब जल्द ही लोगों की समस्याओं का समाधान हो जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.