गोदरेज इंटेरियो एनसीआर क्षेत्र में जल्द ही लॉन्च करेगा 12 नए स्टोर, अपनी मौजूदगी को मजबूत बनाने का लक्ष्य

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

69

होम्स एवं ऑफिसेज सेगमेंट में भारत के प्रमुख फर्नीचर ब्रांड गोदरेज इंटेरियो दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में अपनी रिटेल मौजूद मौजूदगी मजबूत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गोदरेज इंटेरियो के अधिकारियों का कहना है कि कंजूमर प्रोफाइलिंग एवं मौजूदा ढांचा के उपयुक्त समीकरण के चलते दिल्ली और एनसीआर में मौजूदगी को मजबूत बनाना आवश्यक था।



काफी घूम फिर चुके और देख सुन चुके दिल्ली के ग्राहकों को नए से नए डिजाइनों एवं इनोवेशंस के बारे में पता है। इसी तरह कामकाजी लोगों की भारी संख्या के चलते आधुनिक कार्य बल को ऐसी जगह पसंद है जो न केवल उत्पादक, आनंददायक कार्य जीवन प्रदान करें, बल्कि कार्य के दौरान देश के बाद सहकर्मियों से घुलने मिलने का अवसर भी दे।

इस बारे में गोदरेज इंटेरियो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अनिल माथुर ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि हमने हमेशा से ही असाधारण चीजों को उपलब्ध कराने में विश्वास रखा है। इसलिए हमने सदैव अपने ग्राहकों को असाधारण इनोवेटिव उत्पाद उपलब्ध कराए। आज ग्राहकों को देश-दुनिया के रहन-सहन आदि के बारे में भली-भांति जानकारी है और वह बेहतरीन जीवनशैली का आनंद लेना चाहते हैं।

लिविंग स्पेस के संबंध में आधुनिक ग्राहकों की बढ़ती संख्या एवं कार्य संस्कृति में परिवर्तन के साथ ग्राहक ऐसा घरेलू एवं कार्यालयीय स्थान चाहते हैं जो इन आवश्यकता की पूर्ति में सहायक हो। गोदरेज इंटेरियो का उद्देश्य है इस कमी को पूरा करने और उत्कृष्ट तकनीकों का उपयोग कर होम एवं ऑफिस के लिए इनोवेटिव आइडिया प्रदान कर बेहतरीन इंटीरियर इको सिस्टम एवं अनुभव पैदा करना है।

उनका कहना है कि कि इस वर्ष होम फर्नीचर सेगमेंट में दिल्ली और एनसीआर में 20% की प्रभावशाली वृद्धि दर्ज करने की उम्मीद है। वर्तमान में दिल्ली का बाजार हिस्सा 10% है जिसकी अनुमानित वार्षिक आय उत्तरी क्षेत्र से 75 करोड़ है, जबकि ब्रांड के पास वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में 15 अन्य स्टोर का एक मजबूत नेटवर्क है।

यह इस वर्ष के दौरान खोले जाने वाले 12 स्टोर लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कार्यालय फर्नीचर सेगमेंट में दिल्ली ब्रांड के कुल वार्षिक व्यापार राजस्व में 7 करोड का योगदान देता है। जो कि दिल्ली क्षेत्र का कुल राजस्व 225% का है। कंपनी 18 सौ से 14 सौ करोड़ पर बंद हुआ और 2019-20 में 22% बढ़ने की उम्मीद है, जहां उद्योग की वृद्धि 8 से 10% है

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.