जामिया में गोली चलाने वाले युवक की माँ ने बिलखते हुए कहा, मेरा बेटा ठीक नहीं है, उसे छोड़ दो

TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

Noida : दिल्ली के जामिया में बृहस्पतिवार को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में निकाले जा रहे मार्च के दौरान गोली चलाने वाले जेवर निवासी नाबालिग की मां ने बिलखते हुए कहा कि मेरे बेटे की दिमागी हालत दो माह से ठीक नहीं, उसे फिलहाल इलाज की जरूरत है। उसे गिरफ्तार मत करो। वह निर्दोष है।’

गोपाल की मां को घटना की जानकारी भी तब मिली, जब पड़ोसियों ने बताया कि बेटे की फोटो और वीडियो टीवी चैनलों पर चल रही है। उसने बवाल मचा दिया है। इसके बाद टीवी चैनल पर बेटे की फोटो और वीडियो देखकर मां कई बार रोते हुए बेहोश हो गई। वहीं, घटना की जानकारी होने के बाद से आरोपी के पिता भी लापता हो गए हैं।

नाबालिग की मां निजी स्कूल में शिक्षिका हैं और पिता दुकान चलाते हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं पिता ने बताया कि मानसिक स्थिति खराब होने से बेटा घर पर चुप ही रहता था। उसके दोस्तों ने भी व्यवहार बदलने की शिकायत की थी। ज्यादा कहने पर वहां से उठकर चल देता था।

इसके बाद बदहवास हालत में नाबालिग के पिता दुकान बंद कर बेटे से मिलने की बात कहते हुए घर से निकल गए। देर शाम तक उनका पता नहीं चल सका। आरोपी का एक छोटा भाई भी है जो आठवीं का छात्र है। जेवर के एक स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी छात्र के दोस्तों ने बताया कि वह जिद्दी जरूर है, लेकिन मिलनसार स्वभाव का है और सभी से प्यार से बात करता है।

आरोपी ने कभी स्कूल में गोली चलाने या हथियार रखने की चर्चा नहीं की। शुरुआती दिनों में वह पढ़ाई में अच्छा था, लेकिन कुछ दिनों से उसका पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था। अकेला रहना ज्यादा पसंद करता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.