धोखाधड़ी व जालसाजी से लोगों से पैसे हड़पने के आरोप में ग्रैंड वेनिस के मालिक को एसएसपी ने किया गिरफ्तार

Abhishek Sharma

284

Greater Noida (08/02/19) : ज़िले के नए एसएसपी लगातार भ्रष्ट लोगों और अपराधियों पर लगाम कसने की हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं। ग्रेटर नोएडा के सुप्रसिद्ध मॉल ग्रैंड वेनिस के मालिक मोंटू उर्फ़ सतेंद्र भसीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोंटू भसीन पर फोर्जरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। यमुना प्राधिकरण ने भी ग्रैंड वेनिस के मालिक के नाम एफआईआर दर्ज करा रखी थी।



गुरूवार देर शाम एसएसपी वैभव कृष्ण के सूरजपुर स्थित दफ्तर से उसे गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि एसएसपी से मिलने आया था मोंटू भसीन। पुलिस के मीडिया सेल द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज़ में बताया गया है कि थाना कासना ग्रेटर नोएडा जनपद गौातमबुद्धनगर पुलिस द्वारा एक शातिर जालसाज अभियुक्त सतेन्द्र भसीन उर्फ मोेंटू पुत्र जसवन्त भसीन उर्फ जे0एस0 भसीन निवासी डी 24 राजौरी गार्डन दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त शातिर किस्म का जालसाज है जो लोगो को सस्ती प्रोपर्टी देने के लालच में फंसा कर जालसाज एवं धोखाधडी करके अमानत में ख्यानत कर अपराधिक षडयन्त्र कर अवैध धन अर्जित करता है। पैसे वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी देता है। अभियुक्त सतेन्द्र भसीन पर जालसाजी के लगभग एक दर्जन मुकदमें थाना कासना पर पंजीकृत है।

एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि सतेंद्र भसीन पर कासना थाने में धोखाधड़ी व जालसाजी से लोगों के पैसे हड़पने के कई मुक़दमे दर्ज थे। उसके खिलाफ इन मुकदमों में से गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ था जिसके चलते गुरूवार देर शाम एसएसपी ऑफिस से उसे गिरफ्तार किया गया है।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.