गौतमबुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ का जनता के लिए संदेश

Pravendra kumar singh

Galgotias Ad

दुनिया भर के 202 देशों में कोविड-19 के संक्रमण चलते अब तक 75000 मौते हो चुकी हैं। जिसके कारण विकसित एवं अविकसित देश सभी परेशान हैं, और इस अंतराष्ट्रीय आपदा से निपटने के लिए ज्यादातर देशों ने लॉकडाउन को अपनाया है। जिसमें भारत भी शामिल है। जो कि 21 दिन के लॉकडाउन पीरियड में है।

इस पर उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी एवं जिला गौतमबुद्ध नगर के इंचार्ज ‘नरेंद्र भूषण’ जनता को सम्बोधित करते हुए कोविड -19 पर आगाह कर रहे हैं।

नरेंद्र भूषण ने जनता से अपील करते हुए कहा कि लॉक डाउन को 100 % सफल बनाना जरूरी है। क्योंकि अगर 90-95% अथवा 99 %, लोग भी इसका पालन एवं 10,5 या 1% लोग इसका पालन नहीं करते तो लॉकडाउन का कोई मतलब नहीं रहेगा और यह सबकी मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

आगे नरेंद्र भूषण ने जनता से अपील की कृपया लॉक डाउन के चलते अपने घरों से बाहर न निकलें और और इस भ्रम में न रहें की शाम को घूम सकते हैं। आगे अपने घरों में भी 1 से 2 मीटर की सोशल डिस्टन्सिंग बनाने की अपील की, बहुत मजबूरी में अगर किसी को घर से बाहर जाना पड़े , तो ऑनलाइन डिलीवरी की वियवस्था बना रखी है। आप घर बैठकर दवाई इत्यादि सभी जरूरत सम्बन्धी चीज़ों को मंगवा सकते हैं। अगर आप फल सब्जी की दुकान पर जाते हो तो वहां भी कम से कम 2 मीटर का सोशल डिस्टेंस मेन्टेन करना जरूरी है।

कोविड -19 को लेकर गौतमबुद्ध नगर में काफी टीम्स बनायीं गयी हैं, इसलिए आपको अगर किसी भी प्रकार का सिम्प्टम अपने अंदर दिखता एवं पाते हैं तो तुरंत अपने नज़दीकी डॉक्टर अथवा अस्पताल में जाएँ और देश की सेवा में योगदान दें। नरेंद्र भूषण जी ने यह भी कहा कि अब लॉकडाउन में केवल 9 दिन बचे हैं और इसे जनता ही सफल बना सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.