ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने समस्याओं का समाधान करने के लिए शुरू की जनसुनवाई, पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 136

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अपने निवासियों की सुविधा और उनकी समस्याओं के निवारण करने के लिए आज जनसुनवाई का आयोजन किया। प्राधिकरण के सभागार में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस जनसुनवाई में विशेष कार्याधिकारी अधिकारी सचिन कुमार सिंह, एस. पी.शुक्ला, सन्तोष कुमार, महाप्रबंधक मीना भार्गव, ए. के अरोड़ा, परियोजना एवं सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों ने ग्रेटर नोएडा के निवासियों की समस्याओं को सुना तथा उनकी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास किया।

आज की आयोजित इस जनसुनवाई में नियोजन विभाग के 6 आवेदन, परियोजना विभाग के 4 आवेदन, सम्पत्ति विभाग के 3 आवेदन, उद्योग विभाग के 2 आवेदन, 6 प्रतिशत भूमि विभाग के 2 आवेदन तथा भू-लेख विभाग का 1 आवेदन समेत सभी विभागों में कुल 18 प्रार्थना पत्र निस्तारण हेतु प्राप्त हुए।

जिसमें 4 प्रार्थना पत्र का निस्तारण नियमानुसार आज ही करा दिया गया है तथा शेष अन्य प्रार्थना पत्रों का निस्तारण यथाशीघ्र नियमानुसार करा दिया जाएगा।इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण द्वारा अगली जनसुनवाई का आयोजन 3 अगस्त को प्राधिकरण कार्यालय में स्थित ऑडिटोरियम में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक किया जायेगा।

साथ ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अपने विजिटर्स की समस्याओं के समाधान के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं, इन के माध्यम से वह अपनी समस्या प्राधिकरण तक पहुंचा सकते हैं , साथ ही वह मित्रा ऐप तथा प्राधिकरण की ई-मेल – authority@gnida.in के माध्यम से भी अपनी समस्याओं का समाधान करा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.