ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में ध्वजारोहण कर मनाया गया गणतंत्र दिवस, ली यह शपथ

ABHISHEK SHARMA / BAIDYANATH HALDER

Galgotias Ad

Greater Noida : आज 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने प्राधिकरण में ध्वजारोहण किया। प्राधिकरण के कार्मिकों और स्कूली बच्चों ने देश प्रेम से ओतप्रोत नृत्य, गीत और कविताओं सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

सावित्री बाई फूले बालिका इंटर कॉलेज  की छात्राओं ने देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति दी। जिससे लोग मंत्रमुग्ध हो गए। लोगों ने छात्राओं का तालियों की गड़गड़ाहट के साथ अभिनन्दन किया। प्राधिकरण के  कर्मचारियों व अधिकारीयों ने संविधान के प्रति निष्ठा व ईमानदार रहने की शपथ ली।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने प्रतिभागियों को पुरुस्कृत किया। सभा को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी केके गुप्ता ने संबोधित करते हुए भारत की पिछले 70 वर्षों में की गईं प्रगति एवं शासन के नीतियों पर प्रकाश डाला। इस दौरान उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। जिसमें यहां के निवासियों का बड़ा योगदान रहा है। प्राधिकरण की तरफ से लगातार शहर को और अधिक विकसित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में भारत लगातार अपनी चमक बिखेर रहा है। देश का विकास हो रहा है। इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है कि यहां के नागरिकों को हर प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ईश्वर अपना 29वा  स्थापना दिवस विंटर कार्निवल के रूप में मना रहा है।  जिसकी थीम स्मार्ट एंड हैप्पी ग्रेटर नोएडा रखी गई है। इस दिशा मे प्राधिकरण के अधिकारी मिलकर कार्य कर रहे हैं।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने गणतंत्र के इतिहास और इसके मायने बताते हुए आम जन की समस्याओं को सुनने और उसके त्वरित निस्तारण करने के लिए कार्य करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि पूरा देश आज 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। बहुत अच्छा लगता है जब देश की संस्कृति एकजुट होकर एकता का संदेश देती हैं।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीपचंद ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे शहर को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से 71 वें गणतंत्र दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि प्राधिकरण के अधिकारी व कर्मचारी मिलकर इस शहर को ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं। जिसमें यहां के नागरिकों का सहयोग मिल रहा है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि सब लोग ग्रेटर नोएडा शहर को देश का नंबर वन शहर बनाने के लिए अपने विचार अधिकारियों के साथ साझा करें, जिससे नागरिकों की उनकी सहभागिता भी सुनिश्चित होगी एवं नागरिकों के अनुरूप यहां का विकास हो सकेगा। इस दौरान प्राधिकरण के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Photo Highlight of Greater Noida Authority Republic Day 2020

Leave A Reply

Your email address will not be published.