ओयो रूम में कैमरा लगाकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर मांग रहे थे 6 लाख रूपये, पुलिस ने किए गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 256

Greater Noida : पुलिस ने एक नाबालिग से बलात्कार करने, उसका अश्लील वीडियो बनाने और उसी आधार पर उसे ब्लैमेल कर छह लाख रुपये मांगने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रेटर नोएडा पी 3 सेक्टर में 17 साल की नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था जिसमे यह गिफ्तारी की गयी है।

रेप का विडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे। लड़की कई दिनों तक अत्याचार सहती रही, लेकिन 6 लाख रुपये की डिमांड हुई तो उसने अपने परिवारीजनों को बता दिया। 3 लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। 2 लोगों को नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीसरे की अभी तलाश की जा रही है।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि बुलंदशहर की रहने वाली 17 साल की युवती ग्रेटर नोएडा के एक गांव में किराये पर कमरा लेकर अपने परिवार के साथ रहती है। वह मेड का काम करती है। पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ समय पहले पड़ोस में रहने वाले ऑटो चालक अर्जुन व उसकी पत्नी ने उनकी मुलाकात फरमान नाम के युवक से कराई। वह एसी मिकैनिक है। दोनों में दोस्ती हो गई। फरमान ने युवती को पी-3 सेक्टर स्थित एक रूम्स में ले जाकर दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो फरमान ने उसकी पिटाई कर दी। घटना के बाद पीड़िता इतनी डर गई कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया। एक महीने तक फरमान उसको ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता ने यह बात अर्जुन को बताई तो वह भी उसके साथ शामिल हो गया। परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को बताई।

परिजन पीड़िता को साथ लेकर कोतवाली पहुंचे। यहां पुलिस को घटना क्रम के बारे में बताया। पुलिस ने फरमान व अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों तुगलपुर में रह रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.