गैंगस्टर में वांछित 20-20 हजार के दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,  अन्य साथियों की जांच में जुटी पुलिस

Abhishek Sharma

0 129

Greater Noida: जनपद गौतम बुद्ध नगर में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा थाना बीटा-2 पुलिस टीम ने दो बदमाश रोबिन व अंकित को गिरफ्तार किया है, ये दोनों अभियुक्त लूट व चोरी की घटनाओं में वांछित चल रहे थे | इन पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 20-20 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था , पूरे जनपद में इन पर करीब एक दर्जन से ज्यादा गैंगस्टर के तहत लूट व चोरी के मुकदमा दर्ज है , पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े हैं दोनों अभियुक्त बड़े ही शातिर किस्म के लुटेरे व चोर हैं सुनसान इलाके पर अकेले व्यक्ति को देखकर उसे लूटपाट करना व खाली घर देखकर रैकी करने के बाद घर से चोरी करना और चोरी किए हुए सामान को बेचकर पैसे कमाना है इनका मुख्य उद्देश्य है।

गौतमबुद्ध नगर में वांछित अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत नोएडा थाना बीटा-2 पुलिस ने अंकित व रोबिन को गिरफ्तार किया है जिन पर पुलिस ने 20-20 हजार का इनाम घोषित किया था पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्होंने कई लूट व चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि इन पर गैंगस्टर की धारा में करीब एक दर्जन मुकदमा दर्ज है साथ ही यह एक ग्रुप बना कर घटना को अंजाम देते थे और चोरी किए हुए माल को बेचकर पैसे कमाते थे। पुलिस इनके अन्य साथी है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है जल्दी उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। साथ ही जांच में सामने आया कि ये ग्रेटर नोएडा के नट मढ़ैया गांव के दोनो निवासी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.