ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार , तब्लीगी जमात के मरकज कार्यक्रम में हुए थे शामिल 

Pravendra Kumar Singh

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। निजामुद्दीन मामले ने शासन और प्रशासन दोनों की टेंशन और बढ़ा दी है। इस बीच सोमवार को तेलंगाना में कोरोना संक्रमित छह लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज (सेंटर) के कार्यक्रम में शामिल थे।

इस धार्मिक कार्यक्रम में देश के अलग-अलग हिस्सों से लेकर दुनिया के कई देशों के लोग शामिल हुए थे। इसमें मलेशिया और इंडोनेशिया से आए लोग भी शामिल हुए थे। इस मामले के सामने आने के बाद अब केंद्र और राज्य सरकार दोनों उन लोगों को ढूंढने में जुट गई हैं, जिन्होंने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

वही आज ग्रेटर नोएडा की जारचा पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है | दरअसल ये दोनोँ लोग राजस्थान की अलवर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे | ट्रक से लिफ्ट लेकर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते ग्रेटर नोएडा पहुंच गए |

वही जारचा पुलिस ने इन दोनों से गहन पूछताछ की तो पता चला की ये दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज (सेंटर) के कार्यक्रम में शामिल थे।  वही दोनों को नोएडा के आईसोलेट सेल भेजा जा रहा है |

खासबात यह है की ऐसे समय में जब कोरोना वायरस के खतरे की वजह से देश लॉकडाउन है |  निजामुद्दीन मामले में सरकार की कोशिशों पर पानी फेरने जैसा काम किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.