जीएनआईओटी ‘फ्यूशन 2015’ में दिखा फैशन शो का जलवा

Galgotias Ad

जीएनआईओटी ‘फ्यूशन 2015’ में दिखा फैशन शो का जलवा
ग्रेटर नॉएडा, मार्च 2015: जीएनआईओटी वार्षिकोत्सव ‘फ्यूशन 2015’ का दूसरा दिन भी शानदार रहा। तालियों की गरगराहट और गीतों की फनकार से पूरा प्रागण गूंज रहा था। विशेष अतिथि डॉ आर के खण्डल, कुलपति यूपीटीयू का स्वागत कॉलेज के अध्यक्ष के एल गुप्ता ने किया। मौके पर कॉलेज के उपाध्यक्ष बीएलगुप्ता, डारेक्टर जनरल डॉ आलोक चौहान मौजूद थे। कार्यक्रम में दिल्ली इन सी आर, कानपूर, लखनऊ, और ग्वालियर से लगभग 2000 छात्रों ने हिस्सा लिया।
के एल गुप्ता ने सभी छात्रों के प्रतिभा को सराहा। उन्होंने कहा की इन कार्यक्रमों के माध्यम से छात्र शिक्षकों के और भी करीब आते है। साथ ही सभी जीवन में एक नयापन आता है। पढ़ाई के साथ छात्रों के अंदर छीपे प्रतिभा को उभरने का मौका मिलता है। डॉ आर के खण्डल ने कहा की जीवन में जितनी जरुरी पढ़ाई है उतनी ही जरुरी आतंरिक विकास। आज पर्सनालिटी डेवलपमेंट उन्नति में एक अहम भूमिका निभाती है, इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमो का बड़ा योगदान है।
कार्यक्रम की शुरुआत बहुत संजीदा विषय से हुआ। जीएनआईओटी के छात्रों ने ‘महिलाओं का उत्पीड़न’ विषय पर नाटक प्रस्तुत किया। इसमें जन्म से लेकर मृत्यु के सभी अवस्थाओं में हो रही यातनाओ को दिखाया गया। इसके बाद सददत हुसैन (जीएनआईओटी) द्वारा प्रस्तूत किया जादू के शो ने सभी को हैरान कर दिया। कभी छोटी सी टोपी से कबूतर निकालना और कभी जेब से गुदास्ता निकालने जैसे करतबों को देख सभी अवाक् रह गये। फैशन शो ने भी अपनी अच्छी जगह बनाई। आकर्षक वस्त्र, स्टाइल और छात्रों के आत्मविश्वास का अनूठा संगम दिखा। एमिटी से प्राची नौडियाल और टीम का ग्रुप डांस देख सारा प्रांगण झूम उठा शिवजी कॉलेज के धरना मक्कन व् टीम ने भी सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। जीएनआईओटी से स्मिृति, दीपाली मेघा और अग्रति के टीम ने भी धूम मचाई। एनआईईटी, एक्यूरेट, गलगोटिया आई पी यूनिवर्सिटी,आई आई टी दिल्ली, शारदा यूनिवर्सिटी, शिवजी कॉलेज व् अन्य कॉलेजों के छात्रों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

Comments are closed.