ग्रेटर नोएडा : गार्ड की गोली से दूसरे गार्ड की मौत मामले में कंपनी के अधिकारियों पर हत्या का आरोप

ABHISHEK SHARMA

0 232

ग्रेटर नोएडा में ईकोर्टक-3 स्थित एक कंपनी में सिक्यॉरिटी गार्ड की गोली से मारे गए व्यक्ति के मामले ने नया मोड ले लिया है। बुधवार सुबह मृतक के परिजन ने कोतवाली पहुंचकर शव की शिनाख्त चंद्र प्रताप के रूप में की।

परिजनों का दावा है कि जिस कंपनी में चोर समझकर उसकी हत्या कर दी गई है, वह उसी कंपनी में 12 साल से नौकरी कर रहा था। लॉकडाउन में कंपनी बंद होने पर अपने घर चला गया था।

मृतक चंद्र प्रताप की पत्नी का कहना है कि उनके पति 12 वर्ष तक उसी कंपनी में गार्ड की नौकरी करते थे, जहां उनकी चोर समझकर गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी का कहना है कि मृतक पीएफ का पैसा लेने अंबेडकर नगर से ग्रेटर नोएडा आया था।

पत्नी का कहना है कि कंपनी से पीएफ का पैसा निकालने को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। मृतक चंद्र प्रताप को कंपनी में सभी लोग जानते थे, जिसके बावजूद 2 दिन तक कंपनी के अधिकारी और कर्मचारियों ने चंद्र प्रताप की शिनाख्त नही की और न ही इस दौरान परिवार को घटना की सूचना दी।

अब पीड़ित परिवार हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंचा है। पीडित पत्नी का कहना है कि इस मामले की शिकायत सीएम और डीजीपी से भी करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.