दिल्ली में लांच हुआ Infinix Hot 8, जानिए ट्रिपल रियर कैमरे वाले इस सस्ते फोन में क्या है खास

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

इंफिनिक्स का ट्रिपल रियर कैमरे सस्ता स्मार्टफोन Hot8 आज फ्लिपकार्ट के माध्यम से दिल्ली में लॉन्च किया गया । जानिए इस किफायती स्मार्टफोन से जुड़ी खास बातें :–



4 GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 7999 है, लेकिन 30 अक्टूबर तक 6,999 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा , 12 सितंबर को 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

इस किफायती हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश भी है। इस फोन की बैटरी 5000 mAh की है। इस स्मार्टफोन में बैक पेनल पर कैमरे टॉप राइट कॉर्नर पर वर्टिकली अलाइन भी है।

इस लांच पर इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा “इंफिनिक्स हॉट8” पॉकेट फ्रेंडली कीमत पर स्टाइल , फीचर्स और परफॉर्मेंस प्रदर्शन का आदर्श मिश्रण है । हॉट सीरीज की सफलता का बड़ा कारण हमारी ओर से हमारे प्रशंसकों को #ALotExtra देना है। 8000 से कम कीमत के सेग्मेंट में कई सेग्मेंट- फर्स्ट फीचर्स देकर हॉट8 वास्तव में इंफिनिक्स की स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी के बेस्ट फीचर्स के लोकतंत्रीकरण की फिलॉसफी को दर्शाता है। यह फोन एक बड़ी शुरुआत के लिए परफेक्ट टूल है , जो इंफिनिक्स की पहचान को एक ब्रांड के रूप में और मजबूती देता है । यह
इनोवेशन को यूटिलिटी को साथ लाता है , हमें पूरा भरोसा है कि हॉट8 हमारे निरंतर प्रयासों के जरिए बनाएं इस नैरेटिव को आगे बढ़ाएगा।

आपको बता दे की वर्तमान में Infinix मोबाइल की मौजूदगी 36 देशों में है। इनमें लैटिन अमेरिका, साउथ और साउथ ईस्ट एशिया जैसे बाजार भी शामिल हैं। हॉट सीरिज का यह तीसरा स्मार्टफोन हैं। कंपनी इससे पहले Smart 3 plus, S4, HOT7 और HOT7 PRO लांच कर चुकी है।

उल्लेखनीय है कि कंपनी ने हाल ही में अपने इनफिनिक्स एस 4 का नया वेरियंट लॉन्च किया था और मई में इसका बेस वेरियंट भारत में पेश किया गया था। इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.