ग्रेटर नोएडा के जीएनआईओटी संस्थान में कल किया जाएगा इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन

0 332

Abhishek Sharma / (Photo/Video-Baidyanath Halder)

 

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित जीएनआईओटी कॉलेज में 27 अक्टूबर को होने वाली इंटरनेशनल सेमीनार के लिए आज प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसको लेकर आज एमबीए विभाग की डायरेक्टर डॉ. सविता मोहन ने बताया कि पिछले कई सालों में बीजेपी सरकार द्वारा 27 अक्टूबर को गई नोटबंदी को लेकर एक इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन किया जाएगा, जिसमे छात्रों को बताया जाएगा कि देश नोटबंदी होने के बाद से अर्थव्यवस्था पर क्या असर पड़ा है , साथ ही इसके नुकसान और फायदों के बारे में छात्रों को बताया जायेगा।

आपको बता दे की इस सेमीनार का आयोजन डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम विश्वविधालय द्वारा कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस सेमीनार में कई टेक्निकल सेशन भी रखे गए हैं। जिसके लिए अब तक 37 रिसर्च पेपर उनको मिल चुकें हैं। इस आयोजन में देश के कई कॉलेज के छात्र और शिक्षक भी हिस्सा लेंगे।

सेमीनार के मुख्य अतिथि इनकम टैक्स कमिशनर मुनीश कुमार व वर्ल्ड बैंक के डायरेक्टर सुरेश कुमार शर्मा उपस्थित रहेंगे वहीं टेक्निकल सेशन के एक्सपर्ट भी मौजूद रहेंगे। जिनमे केआरडब्ल्यूजी के सेक्रेटरी नरेश शामिल हैं।

अब देखने वाली बात होगी की कल होने वाले सेमिनार में विद्यार्थियों को नोटबंदी के बारे में क्या बताया जाता है , हालांकि नोटबंदी के दौरान बहुत सी समस्या सामने आई | वही भारत देश के अंदर अर्थव्यवस्था भी कमजोर हुई है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.