नोएडा की आईटी कंपनी के मैनेजर का दिनदहाड़े बदमाशों ने किया अपरहण, पुलिस को पीछा करते देख रास्ते मे छोड़कर हुए फरार

ROHIT SHARMA

0 194

नोएडा :– नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है , जिसके कारण सभी लोगों के अंदर डर बैठा हुआ है । नोएडा शहर में बदमाशों के मन मे पुलिस का कितना ख़ौफ़ है , इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है ।

दरअसल नोएडा के सेक्टर 63 स्थित डी -242 में दिनदहाड़े आईटी कंपनी के अंदर हथियारबंद करीब 7 बदमाश घुस गए , साथ ही हथियार के बल पर मैनेजर को उठा कर ले गए । वही इस मामले को देख सभी कर्मचारियों के अंदर ख़ौफ़ बैठ गया ।



बदमाशों ने 10 लाख की फिरौती माँगने लगे । वही दूसरी तरफ किसी कर्मचारी ने समझदारी दिखाकर पुलिस को सूचना दे दी । सूचना मिलते ही पुलिस ने सतर्कता बढ़ाई और बदमाशों का पीछा किया , वही पुलिस को पीछा आते देख बदमाशों ने मैनेजर को रास्ते फेककर कर फरार हो गए ।

आपको बता दे कि यह घटना बीते दिन की है , वही इस मामले में पुलिस ने मैनेजर से पूछताछ चल रही है । साथ ही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है की आकाश श्रीवास्तव पुत्र विवेकानंद की कंपनी मेट्रो इन्फो सॉल्यूशन सेक्टर 63 में स्थित है ।

जिसमे परितोष मैनेजर के पद पर तैनात है । कल दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने मैनेजर के पद पर तैनात परितोष का अपरहण कर लिया । वही इस मामले में किसी कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी , पुलिस ने सतर्कता बढ़ाई और बदमाशों का पीछा किया ।

बदमाशों ने पुलिस को पीछा आते देख परितोष को रास्ते मे छोड़ कर फरार हो गए । फिलहाल इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है , साथ ही आसपास इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है , जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा ।

वही दूसरी तरफ पुलिस परितोष से भी पूछताछ कर रही है , जिससे पूरे मामले का खुलासा कर सके । खासबात यह है की किसी भी कंपनी के अंदर कोई भी हथियार सहित कैसे घुस सकता है , क्योकि सभी कंपनियों के बाहर सुरक्षा कर्मचारी तैनात होते है | जिसको देख पुलिस इस मामले को दूसरे एंगेल से देख रही है |

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.