RLD ने जेवर एयरपोर्ट का नाम – गुर्जर सम्राट मिहिर भोज और विशाल प्रतिमा स्थापित करने का लिया संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

Galgotias Ad

नोएडा (5 फरवरी2022): उत्तर प्रदेश में चुनावी रणभेरी बजने के बाद सियासी गलियारों में काफी हलचल मच गई है, राजनीति का तापमान काफी बढ़ा हुआ है, सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का दम लगाए हुई है।

जेवर की जनता के साथ दोहरा व्यवहार हुआ उन्हें धमकाया गया

राष्ट्रीय लोक दल से जेवर प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने मंच से लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि “जयंत चौधरी जी ने हमें जेवर के जनता की सेवा करने का मौका दिया है, आपको बता दें कि यँहा के जनता के साथ काफी दोहरा व्यवहार किया गया है, उन्हें धमकाया गया है, जुल्म किया गया है।नियम तो यह था कि किसानों को चार गुना मुआवजा दिया जाएगा परंतु यँहा के निवर्तमान विधायक ने उनका हकमारी कर दिया।”

आगे उन्होंने कहा कि हम यह सिद्ध करना चाहते हैं कि यह गठबंधन की सरकार किसान मजदूर की सरकार होगी।
साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा पश्चिमी उत्तर प्रदेश अपना मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को विजयी बनाएगी, साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आपको भरोसा देता हूँ कि किसी ने भी यदि किसानों, मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की तो जब तक अवतार जिंदा रहेगा, तब तक अत्याचार के खिलाफ लड़ता रहेगा।

उन्होंने कहा कि आज भी मेरे संसदीय क्षेत्र के लोग याद कर रहे हैं कि यदि सांसद हो तो अवतार सिंह भड़ाना जैसा हो ,साथियों मैं आपको भरोसा देता हूँ कि मुझे एमएलए बनने का ज्यादा शौक नही है, मैं यँहा एमएलए बनने नही आया हूँ, मैं यँहा किसानों की लड़ाई लड़ने आया हूँ और जेवर से जब मैं जीतकर जाऊंगा तो पश्चिमी उत्तरप्रदेश में जुल्म करने वाला कोई नही बचेगा ,ऐसा इलाज करूँगा की वो याद रखेंगे।जिसने भी हमपर अत्याचार किया है सबका जवाब आपको पश्चिमी उत्तरप्रदेश में जयंत सिंह जी को विजय बनाकर देना है।भाजपा की यह सरकार अम्बानी और अडानी की सरकार है।आगे उन्होंने कहा कि हम किसानों के लिए युवाओं के लिए काम करेंगे।

विपक्षी दलों पर जमकर बरसे रालोद के मुखिया जयंत चौधरी

जेवर में अपने प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि “यह एक ऐसा समय है कि हमें आपको बहुत सोच विचार करने की जरूरत है, जैसा माहौल है मुजफ्फरनगर से आगरा तक भाजपा का विरोध किया जा रहा है, जनता सब देख रही है कि सत्ता क्या कर रही है और विपक्ष क्या कर रही है।

उन्होंने कहा कि आप सोचिए कि आजाद भारत में पहली बार इतना मजबूत सरकार बनी प्रदेश में भी और केंद्र में भी लेकिन 13 महीनों तक किसान सड़क पर बैठे रहे, उन्हें मारा गया, पीटा गया , आंसू गैस के गोले बरसाए गए।ऐसा क्यों हुआ आजाद भारत में पहली बार ऐसा हुआ कि निस्वार्थ भाव से धरना पर बैठे किसान को 13 महीनों तक पीटा गया।

लोग कहते हैं कि सरकार ने तो कानून वापस ले लिया गया अब तो सरकार की वाहवाही हो रही होगी लेकिन वाहवाही क्यों होगी।आप बताइए इनके पास मौत का आंकड़ा नही है, यह एमएसपी पर कोई बात नही करेंगे, यह उन शहीद के परिवारों को सम्मान नही देंगे।

आगे उन्होंने कहा कि वो कहते हैं कि ये पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं, आप ही बताइए कि क्या किसान का बेटा कोई पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा सकता है क्या?हमारा खून सीमा पर खड़ा है, हम कभी ऐसा कर सकते हैं। मैं चौधरी चरण सिंह का नाती हूँ मैं देश विरोधी हो सकता हूँ क्या?

आगे उन्होंने कहा कि माहौल तो ठीक है गाँव में , कोई उन्हें कुर्सी तक नही दे रहा है, आगे उन्होंने कहा कि हमारी अगली पीढ़ी के लिए काफी संकट का समय है ,वो खेती करना नही चाहते हैं उनके लिए सरकार ने क्या किया है? कोरोना में लोग मर रहे थे लेकिन सरकार ने क्या किया आपको रेन्डेसीवीर की दवा चाहिए थी तो पहले आपको अधिकारियों के आफिस में भटकना पड़ा, लोग मर रहे थे।

आगे रोजगार पर उन्होंने कहा कि हम युवाओ को रोजगार देंगे, हमें उम्र बढ़ानी पड़ी तो हम उम्र बढाएंगे लेकिन भर्ती करेंगे , रोजगार देंगे॥ आज आप आवेदन करते हैं तो 18 फीसदी जीएसटी देते हैं, गठबंधन के सरकार में आप निःशुल्क आवेदन करेंगे और रोजगार पाएंगे।

आगे उन्होंने हाथरस मामला पर घेरते हुए सरकार को और सुरक्षा व्यवस्था को कटघरे में खड़ा किया, उन्होंने कहा कि यह क्रूर शासक की तरह व्यवहार किया है।इन्होंने बतमीजी किया है लोगों के साथ जो भी लखनऊ गया उसपर लाठी चार्ज किया गया।

आगे उन्होंने कहा कि यह सरकार हमारे महापुरषों का अपमान किया है, एयरपोर्ट में विस्थापन की नीति ऐसी रही की किसानों के जमीनों का अतिक्रमण कर लिया गया।

फिल्मसिटी का कोई काम हुआ क्या?यह सरकार केवल हवा हवाई के वादे करते हैं।साथ ही उन्होंने कहा कि यँहा कोई भी निजी क्षेत्र के उद्यमी आएंगे तो उन्हें यँहा के स्थानीय युवाओ को काम देना पड़ेगा।हमारी सरकार आएगी तो हम यँहा के स्थानीय युवाओं को देंगे रोजगार।।

टेन न्यूज़ यू ट्यूब्र चैनल

टेन न्यूज़ फ़ेस बुक पेज

Leave A Reply

Your email address will not be published.