नोएडा : पैर गंवा चुकी कराटे चैंपियन रोली को एनईए ने स्कूटी देकर दी नई उड़ान

ABHISHEK SHARMA

0 258

Noida (12/03/20) :  एक सड़क दुर्घटना में अपना पैर गवां चुकी लोरी कुमारी को आज नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन ने स्कूटी देकर सराहनीय कार्य किया है। एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन ने बताया कि कुछ समय पहले कराटे चैम्पियन रोली कुमारी ने एक दुर्घटना में अपना पैर गंवा दिया था।

उस समय रोली कुमारी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए एनईए ने प्रार्थना की थी एवं आर्थिक मदद को हाथ आगे बढ़ाया था। अब रोली कुमारी स्वस्थ है और पुनः अपनी पढ़ाई के साथ साथ दूसरे बच्चों को कराटे की शिक्षा देना चाहती है।

हालांकि, पैर गंवाने के बाद दौड़ भाग इतना सरल नहीं है और इसी लिए एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन द्वारा रोली कुमारी के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें स्कूटी देने का निर्णय लिया है ताकि आगे की पढ़ाई व कराटे की ट्रेनिंग के लिए आने जाने मे रोली को कोई परेशानी ना हो और आगे बढ़ सके।

इस मौके पर उन्होंने उसके जज्बे को सलाम भी किया। इसी जज्बे को ध्यान में रखकर यह एनईए की ओर से उसे स्कूटी भेंट किया गया।  इस मौके पर यह एनईए के महासचिव वी के सेठ, सुधीर श्रीवास्तव, मोहन सिंह, आर एम जिंदल, शरद चंद्र जैन, नीरू शर्मा, पीयूष मंगला सहित अन्य उद्यमी शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.