नोएडा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खेली फूलों की होली

ABHISHEK SHARMA

0 269

Noida (12/03/20) : नोएडा के सेक्टर 31 निठारी में समाजवादी पार्टी द्वारा सामाजिक सद्भाव का संदेश देती होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। सपा जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे एवं सपा नेता अर्जुन प्रजापति के संयोजन में हुए होली मिलन कार्यक्रम में हिन्दू मुस्लिम एकता का अद्भुत नजारा देखने को मिला।

जहां हिन्दू भाइयों ने चंदन का तिलक लगाकर मुस्लिम भाइयों का स्वागत किया वहीं मुस्लिम भाइयों ने भी उनके साथ फूलों की होली खेलकर आपसी प्रेम और सद्भाव का अनूठा उदाहरण पेश किया। इस अवसर पर सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर एवं गले मिलकर होली की शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने कहा कि होली का त्यौहार अनेकता में एकता का संदेश देता है। पूर्व मंत्री अयूब अंसारी ने कहा कि हमारे देश की सांस्कृतिक धरोहर इतनी सुदृढ़ है जहां एक दूसरे के धर्म का सम्मान करना हमारी सभ्यता है। प्रेम और भाईचारा ही असली धर्म है।

इस मौके पर सपा के जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि होली का त्यौहार ऐसा है जहां मतभेद, मनभेद  एवं जातीय बंधन टूट जाते हैं। सभी एक ही रंग में रंग जाते हैं वह है प्यार का रंग। इस पावन पुनीत त्यौहार पर संकल्प लें कि हम अपनी पुरातन सांस्कृतिक विरासत को संजोकर रखेंगे और सामाजिक समरसता और सौहार्द को इसी तरह बनाकर रखेंगे।

इस अवसर अशोक चौहान,भरत प्रधान, भीष्म यादव, सूबे यादव, अर्जुन प्रजापति, बबलू चौहान, अब्दुल गफ्फार, मनोज गोयल,अरविंद चौहान, तनवीर अहमद, विपिन अग्रवाल, संजय त्यागी, चिंटू त्यागी, यामीन खान, मोहम्मद नईम, तरुण कुमार लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.