नोएडा के अस्पताल में इलाज करा रहे हैं कुवैत के सुल्तान, जाने कैसी है शाही सुविधाएं

Galgotias Ad

ROHIT SHARMA

GREATER NOIDA : सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि कुवैत के सुलतान ग्रेटर नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती है । अपनी बीवियां और दो बच्चो के साथ साथ 13 निजी सिक्योरटी गार्ड भी साथ लाए हैं सुल्तान.

जेपी रेसॉर्ट में लगभग 45 कमरे बुक हुए है जहा वह कड़ी सुरक्षा में रुके हुए है और ऐसा बताया जा रहा है कि रेसार्ट से अस्पताल की लगभग नौ किमी की दूरी उनका परिवार हेलीकॉप्टर से तय करता हैं। 

 

कुवैत के सुलतान शेख सबा अल अहमद अल जबर अल अमीर इन दिनों अपने इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा में आये हुए हैं। सुलतान अमीर 26 जून से ग्रेटर नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती हैं। विश्वसनीय सूत्रों से के हवाले से खबर मिली है कि कुवैत के सुलतान अल्जाइमर से पीड़ित हैं। हालांकि  किसी भी डॉक्टर ने  ऑन रिकॉर्ड  इस बात की पुष्टि करने से इंकार कर दिया है.

खास बात ये है कि अमीर के साथ उनके परिवार के कई सदस्य आए हैं,और सुल्तान की सुरक्षा के लिए लगभग 13 सुरक्षा कर्मी भी उनके साथ आए हैं। सुलतान का शाही अंदाज नोएडा में भी देखने को मिल रहा है। सुलतान जेपी रेजॉर्ट में ठहरे हुए हैं। रेसॉर्ट में उन्होंने लगभग 45 कमरे बुक किये हुए है जबकि सुल्तान सहित उनके साथ आये सुरक्षा कर्मियों की संख्या लगभग 18 बताई जा रही है.

सुल्तान की सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए जेपी के एक फ्लोर के सभी कमरों को बुक किया गया है ताकि वहा तक कोई आसानी से नहीं पहुंच पाए वही सुल्तान रेसार्ट से अस्पताल की नौ किमी की दूरी भी हेलीकॉप्टर से तय कर रहे हैं। अस्पताल में 20 डॉक्टरों की टीम अमीर और उनकी फैमिली का मेडिकल ट्रीटमेंट कर रही है। सुलतान दो जुलाई तक नोएडा में रहेंगे, फिर कुवैत लौट जाएंगे।

अस्पताल का इंटीरियर भी बदला गया

नाम गुप्त रखने की शर्त पर  सूत्रों के हवाले से पता चला है कि कुवैत के सुलतान अमीर और उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के चौथे प्लोर पर तीन सुइट बुक किए गए हैं। हर एक सुइट में दो कमरे हैं। अमीर के अस्पताल में आने से पहले ही उनकी पसंद के मुताबिक सुइट को शाही लुक देने के लिए बदलाव किए गए हैं। 

यह भी जानकारी मिली है कि अमीर कई बीमारियों से पीड़ित हैं। इसके अलावा उन्हें हाई बीपी, शुगर और किडनी में भी परेशानी है। लेकिन वीवीआई पी होने के चलते कोई भी डाक्टर और अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है .

(यह खबर पूर्णता सूचनाओं पर आधारित है  टेन न्यूज़ उसकी किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है)


Leave A Reply

Your email address will not be published.