कोरोना संकट से मानसिक संतुलन खो रहे हैं लोग, महिला डॉक्टर ने कोविड पॉजिटिव आने पर की आत्महत्या

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा थाना सूरजपुर एक बहुत ही दुखद घटना सामने आई है। यहां पर एक 30 वर्षीय महिला डॉक्टर ने सेक्टर -137 स्तिथ पैरामाउण्ट फ्लोरेविल की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

 

महिला के पति द्वारा बताया गया कि मृतका को बुखार था व सांस लेने मे तकलीफ हो रही थी। कोविड टेस्ट मे मृतका कोरोना से संक्रमित पायी गयी थी। जिसके बाद उसने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। ऐसी खबर भी सामने आ रही हैं की महिला ने कोरोना रिपोर्ट आने से पहले ही सुसाइड कर लिया था।

 

आपको बता दें कोरोना महामारी के कारण लोगों में डर का माहौल बना हुआ है जिसके चलते हो लोग अपना मानसिक संतुलन खो दे रहे हैं और बिना सोचे समझे आत्महत्या जैसे कदम उठा रहे हैं ऐसे में लोगों को बहुत ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है हमें यह समझना होगा की 100 में से 95 लोग इस संक्रमण को हराकर वापस से अपना जीवन जी रहे हैं।

 

हमें बस कुछ सावधानियां बरतनी है ठीक ढंग से मास्क का उपयोग करना है लोगों से दूरी बनाकर रखनी है और जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलना है जिसके बाद हम कोरोना को हरा सकते हैं।

 

टेन न्यूज़ भी आपसे अपील करता है कि आप इस कोरोना महामारी में अपने आप को सुरक्षित रखें घर से बिना वजह बाहर ना निकले इस कोरोना संकट में अपना धैर्य ना खोए। इसके साथ ही हम उन टीवी चैनल और समाचार पत्रों से भी अपील करना चाहते है कि वह इस प्रकार की खबरें ना दिखाएं जिससे कि लोग अपना मानसिक संतुलन खो दें और आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाए । आप ज्यादा से ज्यादा पॉजिटिव खबरें चलाएं, जिससे लोग इसको कोरोना संकट को हराकर जीत हासिल कर सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.