लॉजिक्स निवेशकों का नॉएडा अथॉरिटी पर प्रदर्शन, मिलीभगत का लगाया आरोप

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा: नोएडा में फ्लैट खरीदारों की समस्या सुलझने का नाम नही ले रहा है। आज नोएडा प्राधिकरण पर लोजिक्स ग्रुप के फ्लैट खरीदारों ने प्राधिकरण के गेट पर अपन विरोध जाहिर किया। लगभग सैकड़ो निवेशको ने प्राधिकरण के गेट को घेर कर नोएडा सेक्टर 141 में बन रहे लोजिक्स ब्लेसिंग प्रोजेक्ट को लेकर अपना विरोध जाहिर किया।

निवेशको का कहना है कि उन्होंने सन 2010 में बैंक से लोन लेकर फ्लैट की बुकिंग की थी । लेकिन अभी तक सिर्फ बिल्डिंग का ढांचा ही खड़ा हुआ है। हम लोगो को अब एक साथ फ्लैट की क़िस्त और मकान का किराया देना भारी पड़ रहा है। और साथ ही हमारे बच्चो के पढ़ाई का काफी नुकसान हो रहा है । फ्लैट की क़िस्त भरने के चक्कर मे हम अपने बच्चो की स्कूल की फीस भी जमा नही कर पा रहे है। लगभग 4 साल पहले हम लोगो को बिल्डर ने फ्लैट का पजेशन देने का वादा किया था । लेकिन अभी तक कुछ भी नही हुआ है। हम बार-बार बिल्डर और प्राधिकरण के चक्कर काट रहे है। हम लोगो लगभग 90% पेमेंट कर चुके है लेकिन हमारा सपनो का घर कब मिलेगा ये कोई नही बता पा रहा है।

निवेशको के प्रदर्शन को देखते हुए प्राधिकरण के अधिकारीयो ने कुछ निवेशको को बातचीत करने के लिए बुलाया है। निवेशको ने कहा है की प्राधिकरण बिल्डर को बचाने की कोशिश कर रहा है । अगर हमारी सुनवाई प्राधिकरण ने नही की तो हम यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी के पास जाकर आमरण अनशन करेंगे ।

 


 

Leave A Reply

Your email address will not be published.