बीजेपी उम्मीदवार डॉ महेश शर्मा की पत्नी ने चुनाव प्रचार कर माँगे वोट, नोएडा में किया दौरा

Talib Khan / Rohit Sharma

0 120

Noida, (29/3/2019): पूरे देश में लोक सभा चुनावों के लिए तैयारियां पूरे ज़ोर शोर से चल रही हैं। निर्वाचन आयोग की तरफ से मतदान की तारीख भी घोषित हो गई है । सभी राजनैतिक दलों ने चुनाव के लिए अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है, कोई गठबंधन बना रहा है तो कोई नए चेहरों को अपनी पार्टियों में शामिल कर रहे हैं।

वही बात करें गौतमबुद्ध नगर की तो यहां पर 11 अप्रैल को मतदान डाला जाएगा। सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।

आज बीजेपी के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा की धर्मपत्नी डॉ. उमा शर्मा ने बीजेपी महिला मोर्चा के साथ नोएडा के सेक्टर 36, 37 और सेक्टर 45 में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया। प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट करने की गुहार लगाई। वहीं इस चुनाव प्रचार की शुरुआत उन्होंने सेक्टर 36 मंदिर में जाकर पूजा अर्चना कर की।

टेन न्यूज ने जब डॉक्टर उमा शर्मा से पूछा कि वह किन महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर यह प्रचार कर रही हैं, तो उन्होंने कहा कि “जो हमारे देश के मुद्दे हैं और मोदी जी के मुद्दे हैं वो सब ही हमारे मुद्दे हैं। अगर नोएडा की बात करे तो कई लोगो ने हमसे कूड़े को लेकर और स्कूल की फीस को लेकर शिकायत की है। तो हमे पूरा विश्वास है कि इन सब समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण कर दिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि नोएडा में हमारा एक महिलाओं का मुद्दा है, जिसका हमें पूरा ख्याल रखना है और हमारी महिला मोर्चा की टीम हमारे साथ कंधा मिलाकर चल रही है तो ये समस्या भी हम दूर कर लेंगे। मै लोगो से यही अपील करूंगी की जिस तरह से मोदी जी ने धर्म और जाती को पीछे छोड़कर देश के हित में कदम उठाएं है।

इस प्रचार में डॉक्टर महेश शर्मा के परिवार के और सदस्य भी मौजूद रहे। उनके छोटे भाई की धर्मपत्नी डॉ सविता शर्मा ने बताया कि “मझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह से हमारे सांसद ने इस जनपद के लिए कार्य किए हैं यहां के लोग उस चीज को नजर अंदाज नहीं करेंगे और एक बार फिर उनको जिताएंगे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.