दिल्ली में एक युवक की पीट पीट कर की हत्या , 5 आरोपी गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में एक शख्स को बेहरमी तरीके से पीट पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया , जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया । खासबात यह है कि युवक को बचाने आये एक राहगीर को भी भीड़ में शामिल लोगों ने पीट दिया जिससे राहगीर की मौत हो गई ।

 

ताजा मामला दिल्ली के कंझावला इलाके का है। वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।

 

मिली जानकारी के अनुसार रेहान नाम का एक लड़का एक पड़ोसी लड़की से बात करता था, वहीं इलाके के अन्य युवक से भी लड़की की बातचीत होती थी।

 

इस बात से नाराज युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेहान के घर पर हमला कर दिया. इसी दौरान ड्यूटी खत्म करके 23 साल का शौकत लौट रहा था, उसने रेहान को पिटते हुए देखा तो उसे छुड़ाने की कोशिश की. इस पर हमलावर उसी पर टूट पड़े।

 

वहां मौजूद लोगों ने घायलों को पहले संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गम्भीर होने पर उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया , लेकिन शौकत की मौत हो गई।

 

पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दंगा भड़काने ओर हत्या करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.