ग्रेटर नोएडा में रैली के दौरान मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना , बसपा प्रतयाशी के लिए मांगे वोट

Saurabh Kumar

0 219

Greater Noida (8/4/2019) :

गौतम बुध नगर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी सतवीर नागर के समर्थन में प्रचार करने पहुंची बसपा सुप्रीमो कु. मायावती ने नॉलेज पार्क मै रैली को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए लोकसभा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

रैली के दौरान भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मायावती का हेलीकॉप्टर लैंड करते ही उनके समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। समर्थकों ने मायावती के समर्थन में जमकर नारे लागए।

अपने सम्बोधन के दौरान मायावती मोदी सरकार के खिलाफ खासी आक्रामक दिखी और सरकार की तमाम विफलताओं को गिनवाया। उन्होंने कहा की “मोदी सरकार हर मोर्चे पर नाकामयाब रही और 2014 में किए गए वादे, चाहे वो किसानों को उनका हक़ देना हो, विकास , युवाओं को रोज़गार , और काला धन वापिस लाने की बात, सारे वादे बस जुमला भर साबित हुए है। ”

उन्होंने मोदी सरकार पर सरकारी संस्थाओं जैसे की सीबीआई , एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट, इनकम टैक्स का विपक्ष के खिलाफ अपना राजनीतिक लाभ साधने के लिए दुरूपयोग करने का भी आरोप लगया। इसके साथ बोफोर्स मुद्दे की याद दिलाते हुए कांग्रेस को भी निशाने पर लिया हालांकि, राहुल गाँधी या किसी व्यक्ति विशेष पर उन्होंने कोई टिपणी नहीं की।



अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने बताया कि “गौतमबुद्ध नगर जिले की स्थापना से लेकर ग्रेटर नॉएडा के विकास में हमारी सरकार का सबसे बड़ा योगदान रहा है। शिक्षा के लिए गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय बनाया, 4 सरकारी स्कूल खुलवाए , मान्यवर काशीराम जी के नाम से अस्पताल का निर्माण करवाया।

 

साथ ही लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए लोगों से कहा कि “बसपा प्रत्याशी सतवीर नागर को वोट करोगे तो मै समझुंगी कि आपने अपनी बहन को ही वोट किया। साथ ही मैं सिर्फ बादलपुर की ही नही समूचे गौतमबुध नगर की बेटी हूँ।” केंद्र में आने पर जेवर एयरपोर्ट का निर्माण, किसानों को वाजिब मुआवजा और यहाँ की जनता की समस्याओं का बिना कहे ही निवारण करने का वादा किया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.