मॉल के ट्रायल रूम में रहें सावधान, नोएडा में महिला की वीडियो बनता युवक गिरफ्तार 

Abhishek Sharma/Lokesh Goswami Tennews

0 129

नोएडा के सेक्टर-32 स्थित लॉजिक्स मॉल में शोरूम के ट्रायल रूम में महिला के साथ सफाईकर्मी द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि जिस समय महिला कपड़े बदल रही थी तो सफाईकर्मी ऊपर से ट्रायल रूम में झांक रहा था। आरोपी ने महिला का वीडियो बनाने की भी कोशिश की।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ग्रेटर नोएडा निवासी महिला ने बताया कि वह गुरुवार शाम लॉजिक्स मॉल में खरीदारी करने गई थी। महिला मॉल के प्रथम तल स्थित शोरूम में कपड़े खरीदने पहुंची थी। महिला कपड़े बदलने के लिए ट्रायल रूम में चली गई।

महिला का आरोप है, ‘जब वह कपड़े बदल रही थी तो उनकी नजर ट्रायल रूम में ऊपर की तरफ पड़ी। यहां से युवक कपड़े बदलते हुए महिला को देख रहा था। आरोपी को देखने के बाद महिला ने कपड़े बदलकर शोर मचा दिया। महिला ने पूरे घटनाक्रम के बारे में प्रबंधन को जानकारी दी।

इसके बाद तुरंत पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी गई। डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपी बंटी सफाई का काम करता है। ग्रेटर नोएडा की रहने वाली महिला मॉल में शॉपिंग करने आई थी। इस दौरान ट्रायल रूम में महिला के साथ छेड़खानी की गई। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, इस मामले में लॉजिक्स मॉल प्रवक्ता का कहना है कि आरोपी उनका कर्मचारी नहीं है।  वह शोरूम का कर्मचारी है।  पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल में उनकी पत्नी की वीडियो बनाने का भी प्रयास किया। इसी बीच महिला ने उसे देखकर शोर मचा दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.