नोएडा : मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को लगी गोली, मर्डर का हुआ खुलासा

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा फेस – 3 थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। एसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 8 मई 2021 को एक मर्डर का मामला सामने आया था। जिसमे ग्राम बहलोलपुर निवासी राहुल नाम के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस की तफ्तीश में 3 आरोपियों का नाम सामने आया था। जिनके नाम निखिल, गुलशन और अमन थे, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनों आरोपियों में से दो आरोपी, निखिल और अमन ने गोली चलाई थी। जिस तमंचे से गोली चलाई गई थी, वह पृथला चौक के पास डूब क्षेत्र में आरोपियों ने छुपा रखे हैं।

 

सेंट्रल एसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, जब पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे को, बरामद करने के लिए दोनों आरोपियों को, 14 मई की रात को करीब 3:15 बजे परथला चौक के पास लेकर गए। तो वहां झाड़ियों में दोनों आरोपियों ने लोडेड तमंचे रख रखे थे।

 

जिससे कि उन्होंने अचानक से पुलिस पर हमला कर दिया। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों आरोपियों को गोली लग गई और दोनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती किया गया है और दोनों आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी एवं आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.