राम मंदिर भूमि पूजन के साथ नोएडा में बीजेपी नेताओं ने की पूजा अर्चना, किया राम नाम का जाप

ROHIT SHARMA

0 83

नोएडा :– बरसों के संघर्ष के बाद अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण शुरू होने से कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। शहर के मंदिरों और आसपास के घरों को दीये से रोशन करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए हुए है।

जिसको लेकर आज सुबह से ही राम नाम के जाप और पूजा पाठ मन्दिरों में चल रही है । वही इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह द्वारा सेक्टर 19 सनातन धर्म मंदिर में राम नाम का जाप आरती में शामिल हुए , इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहें।

गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि देश ही नहीं बल्कि विश्व भर के निवासियों के लिए सुखद पल है। मंदिर के निर्माण के लिए पार्टी, विश्व हिदू परिषद, आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने वर्षो संघर्ष के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश से ये घड़ी आई है। इस पल का साक्षी होना हमारी पीढ़ी के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा मैं उन सभी लोगों को नमन करता हूं जिनके संघर्षों से हम सभी अयोध्या में भगवान के मंदिर का निर्माण शुरू होने के साक्षी बनेंगे। ये बहुत ही खुशी का पल है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने राममंदिर की आधारशिला रख दी है। पूजा सम्पन्न हो गई है। राम मंदिर निर्माण के लिए पहले शिलाओं का पूजन किया गया। 12 बज कर 44 मिनट पर चांदी की कन्नी से नींव डाली गई।

पूजा स्थल पर मुख्यमंत्री योगी, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, संघ प्रमुख मोहन भागवत और नृत्य गोपाल दास मौजूद रहे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या पहुंचकर पहले हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की, उसके बाद रामलला के दर्शन किए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.