नरेंद्र मोदी – भाजपा की विजयी लहर – जानिए गौतम बुद्ध नगर के सजग मतदाता क्या कहते है

Ten News Network

0 238

हरिश गुप्ता, ग्रेटर नोएडा ।
राहुल गाँधी ,अध्यक्ष कांग्रेस की बचकानी हरकतों से कांग्रेस शून्य की ओर।
मोदी चोकीदार चोर,अंबानी की जेब में 30हजार करोड़ डाले तथा अडवानी जी को चांटे लगाए जैसे कथित नारो को पढ़े लिखे वोटरों ने ही नहीअपितु इन मनगढंत झूंठे नारो को आम जनता ने भी पसंद नहीं किया। आगे बैठे कुछ बच्चों ने जोकरी पर ताली बजाकर जरूर सराहा।
काग्रेस को इस पुरानी राष्ट्रीय पार्टी को बचाए रखने तथा इसकी तरक्की के लिए राहुल गांधी से तुरंत मुक्ति आवश्यकहै।

 

गौतम बुद्ध नगर सीट से डा महेश शर्मा के साथ समस्त भारत मे जिस प्रकार भाजपा विजयी होकर सरकार बनाने जा रही है उससे सभी देश भक्त कार्यकर्ताओं मे जोस है यह जीत 135 करोड भारतीयो के स्वाभिमान की विकास की जातिवाद से उपर सर्व समाज की इस जीत से पिछले पांच वर्षों मे विकास को जो गति मिली है व निर्बाध जारी रहे
जिन महत्त्वपूर्ण नीतियों पर पिछले कार्यकाल मे किसी कारण निर्णय नही हो सका वह आगामी समय मे लिया दा सके जिन राज्यों मे आतंकवाद है वह वहा खत्म हो सके देश विकास ये पथ पर अग्रसर हो मोदी जी के नेतृत्व मे विश्व गुरू बने

एस पी शर्मा
इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ग्रेटर नोएडा

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शानदार जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं और साथ ही साथ उम्मीद करता हूं की यह नई सरकार देश के अस्तित्व को बचाने के लिए बढ़ती जनसंख्या, खराब होता पर्यावरण, सभी का गिरता स्वास्थ्य और देश की बद से बदतर हो रही शिक्षा व्यवस्था पर जल्द से जल्द कठोर निर्णय लेगी।
एक बार पुनः बधाई।.

डॉ०कुलदीप मलिक
निदेशक, वेदार्णा फाउंडेशन

 

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने राष्ट्रवाद के आधार को चुनाव में रखा और लोगों ने इसको बहुमत में तब्दील कर दिया । दुनिया मे ये पहला उदहारण है लोकतंत्र और राष्ट्रवाद की भावना से ओतप्रोत करके प्रधनमंत्री जी ने देश को एक नई राह दी है । हम सभी आशा करते है कि देश भक्ति की ये भावना हमारी आने वाली नई पीढ़ियों के मार्ग को परशस्त्र करेगी और राष्ट्र को नए विकास की ओर ले जाकर नए भारत का निर्माण करेगी । हम सभी को प्रधानमंत्री जी की कार्य शैली को अपने जीवन में भी आत्मसात करना चाहिए । सभी को लोकतंत्र की इस विजय पर शुभकामनाएं । जय हिंद । जय भारत ।

 

अब नोइडा एयरपोर्ट जल्द बनेगा

मोदी जी की ईमानदारी और उनके राष्ट्रवाद व काम की जीत क्योंकि देश मे इस समय मोदी जी के कद का कोई नेता विपक्ष मैं है ही नही न वो एक हो सकते थे जनता अच्छी तरह समझ गई थी। फिर एक बार मोदी सरकार को बहुत 2 बधाई।

मोदी जी के नाम के साथ 2 डॉ0 महेश शर्मा जी की उपलब्धता उनकी पुनः भारी जीत का सबसे बड़ा कारण बना। बहुत 2 बधाई।

पवन यादव RWA अध्यक्ष सेक्टर 100 नोइडा

Leave A Reply

Your email address will not be published.