लॉकडाउन के बीच खुले में नमाज पढने वालों पर चलेगा नोएडा पुलिस का डंडा, हो जाएं सतर्क

Abhishek Sharma

0 261

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसको लेकर देश के प्रधानमंत्री ने संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन घोषित किया है। अब इसपर गौतमबुद्व नगर में पुलिस कमिश्नर भी सतर्कता बरतते हुए नजर आ रहे हैं।

कोरोना वायरस के खतरे, इसके बचाव के लिए और संपूर्ण भारत में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए नोएडा पुलिस के लोग और आमजन अलग-अलग इलाकों में जाकर अनाउंसमेंट कर लोगों को जानकारी देकर जागरूक कर रहे हैं।

गौतमबुद्व नगर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में भी नमाज अदा करने को लेकर जानकारी दी जा रही है, लोगों को अनाउंसमेंट के द्वारा बताया जा रहा है कि अगर वह नमाज पढ़ना चाहते हैं तो एहतियातन अपने घर में ही रहकर पढ़ें।

जुम्मे के दिन बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग घरों से बाहर नमाज पढ़ने के लिए निकलते हैं। लेकिन संक्रमण को देखते हुए उन्हें सख्त हिदायत दी गई है कि वह घरों में ही अपनी नमाज अता करें बाहर और सार्वजनिक स्थानों पर ना निकलें.

यूपी स्वास्थ्य विभाग ने भी कोरोना वायरस के मरीजों के आंकड़े जारी किए है। जिसमें अब तक 592 लोगों में कोरोना जैसे लक्षण पाए जाने की बात सामने आई है। कोरोना प्रभावित देशों से 37196 लोग उत्तर प्रदेश लौटे हैं। यूपी में अब तक 45 लोगों की जांच पॉजिटिव पाई गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.