शहीदों की याद में नव ऊर्जा युवा संस्था और Addl DCP रणविजय ने युवाओं को किया जागरूक

Ten News Network

Galgotias Ad

Noida: 23 मार्च यह वह ऐतिहासिक दिन है जिस दिन आजादी की तीन परवानों शहीदे आजम भगत सिंह सुखदेव और राजगुरु को अंग्रेज सरकार में फांसी सुनाई थी, आजादी के परवानों की शहादत को सलाम करने के लिए 21 मार्च 2021 को नव ऊर्जा युवा संस्था की ओर से नोएडा के अग्रवाल भवन में शहादत को सलाम कार्यक्रम रखा गया।

कार्यक्रम के मुख्य संयोजक पुष्कर शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य देश के युवाओं को इस संस्था के साथ जोड़ना है, ताकि हम सब मिलकर एक बेहतर भारत का निर्माण कर सकें।

कार्यक्रम की सह संयोजक सीमा रावत ने कहा कि आज का युवा डिजिटल दुनिया में ज्यादा व्यस्त है और युवाओं को देश प्रेम के लिए जागरूक कराने के लिए ही यह संस्था काम कर रही है।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह मौजूद रहे, इसके साथ ही विशिष्ट अतिथि के तौर पर टेन न्यूज़ के संस्थापक गजानन माली भी उपस्थित रहे, एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने नव ऊर्जा युवा संस्था की तारीफ करते हुए उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा भी दिया।

नव ऊर्जा युवा संस्था – ‘शहीदों की यादगार शाम’ कार्यक्रम में शहीदों कों दी श्रद्धांजलि

भारत के स्वतंत्रता संग्राम में जीवन का बलिदान करने वाले शहीदों की स्मृति में नव ऊर्जा युवा संस्था द्वारा सेक्टर 33 स्थित अग्रसेन भवन में शहीदों की यादगार शाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें शहीदों के परिवार को सम्मानित किया गया। मंच सञ्चालन सुषमा अवाना ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से एम एस विजिलेंट सिक्योरिटी प्लेसमेंट ने सहयोग किया।

कार्यक्रम में गायक वसीम ने ‘वन्देमातरम’ आदि देशभक्ति के गीतों से सभी को याद किया। मुख्य अतिथि एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह, फिल्म डायरेक्टर मनुज शर्मा, एमएस विजिलेंट के चेयरमैन नरिंदर सिंह नेगी, अनुपम मिश्रा, सीमा रावत विशिष्ट अतिथि गजानन माली, अशोक श्रीवास्तव, नूपुर सक्सेना, आशा चौहान, विमलेश प्रधान, राजेंद्र चौहान ने राष्ट्र के लिए श्रेष्ठ कार्य करने वाले युवा टीम सर्फाबाद को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में 350 युवाओं ने प्रतिभाग किया। संस्था की मुख्य सलाहकार सीमा रावत ने कहा कि हम सभी का कर्तव्य है कि शहीदों को न भूलें और बच्चों व युवाओं को उनके जीवन से प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित करें। सहयोगी नरिंदर सिंह नेगी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा ने कार्यक्रम में युवाओं का हौसला बढ़ाया।

NAV URJA YUWA SANSTHA EK SHAAM SHAHIDON KE NAAM – PHOTO HIGHLIGHTS

NAV URJA YUWA SANSTHA EK SHAAM SHAHIDON KE NAAM – VIDEO HIGHLIGHTS

Leave A Reply

Your email address will not be published.