एनईए के चुनावों को लेकर माहौल गरमाया, डीएम और कमिश्नर को इस वजह से लिखा गया पत्र

ABHISHEK SHARMA

0 99

नोएडा इंप्लाइज एसोसिएशन के 2021 के अगस्त माह में होने वाले चुनाव को लेकर घमासान जारी है। इस मामले में यूनियन के सदस्य अरविंद भाटी ने जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने 2 वर्षीय कार्यकाल समाप्त होने के बाद भी यूनियन के पदाधिकारी बने रहना चाहते हैं।

अरविंद भाटी ने कहा कि यूनियन सदस्यों के विधान के अनुसार द्विवार्षिक चुनाव के लिए पंचमार्क सदस्यों की न्यूनतम उपस्थिति के संबंध में आमसभा 11 नवंबर को सेक्टर 71 बारात घर में दोपहर 12:00 बजे की जाएगी जिसमें कोविड -19 नियमों का पूरा पालन किया जाएगा।

वहीं वर्तमान अध्यक्ष चौधरी राजकुमार का कहना है कि अरविंद भाटी को कारण बताओ नोटिस जारी कर यूनियन सदस्यता समाप्त करने को कह दिया गया है। आरोप है कि यूनियन विरोधी गतिविधियों में अरविंद भाटी शामिल है।

अरविंद भाटी ने रजिस्ट्रार को लिखित पत्र सौंपकर मौजूदा कार्यकारिणी पर आरोप लगाया है कि धारा 37 के विधान का दुरुपयोग किया गया है और कर्मचारियों की आम सभा बुला ली है। जबकि आम सभा बुलाने का अधिकार सिर्फ यूनियन महासचिव को होता है। कुल मिलाकर एसोसिएशन चुनाव को लेकर घमासान है। पूर्व अध्यक्ष कुशल पाल भी इस घमासान में उतरे हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.