सरकार बदलने पर भी नहीं बदला प्राधिकरण का रवैया, बिल्डर-अधिकारी दोनों की हो जांच : अन्नू खान, नेफोमा

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नफोमा के अध्यक्ष अनु खान ने कहा जिस तरह कल नोएडा में बारिश हुई है जिसके कारण जगह जगह जलभराव होने से पूरे शहर में भयंकर जाम की स्थिति पैदा हो गयी और लोगो के घरों और ऑफिस में पानी भर गया, कल की बारिश ने नोएडा प्राधिकरण की पोल खोलकर रख दी , इससे ये पता चलता है की नोएडा प्राधिकरण पहले से कितना सचेत था, प्राधिकरण को बरसात से पहले नालों की सफाई करानी चाहिए थी, अगर समय पर नालो की ठीक तरह से सफाई होती तो आज बारिश में ये समस्या इतना विकराल रूप न लेती।

 

अनु खान ने कहा कि जब से प्रदेश में बीजेपी सरकार आयी थी तो बायर्स को एक उम्मीद जागी की अब उनकी फ्लैट्स की समस्या जो काफी सालो से अटकी पड़ी थी और जिसको सुलझाने में पिछली सरकार भी नाकाम रही थी, जल्द खत्म हो जाएगी लेकिन अब निराशा ही हाथ लग रही है, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बायर्स की समस्या सुनी भी और कई बार इस मामले में मीटिंग भी हुई और कुछ एक्शन भी लिया गया। जल्द से जल्द बायर्स की समस्या का समाधान करने का आश्वासन भी दिया ,लेकिन अब प्रदेश सरकार को 4 महीने से ऊपर हो गए है लेकिन बायर्स की समस्या आज भी ऐसी ही है पर हम पीछे हटने वाले नही है हम बायर्स के साथ तनमन से खड़े है और उनको उनका हक दिलाकर रहेंगे।

प्रदेश सरकार के आने के बाद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के जरूर तबादले हुए है लेकिन काम के मामले में प्राधिकरण में कुछ खास बदलाव नही आया है ,कल भी बायर्स परेशान थे और आज भी बायर्स परेशान है, कल भी लोग को अपनी समस्यायो को लेकर अधिकारियों के चक्कर लगाने पड़ते थे, और आज भी वही समस्या है।

नेफोमा के अध्यक्ष अनु खान ने कहा कि एक बिल्डर के द्वारा नोएडा प्राधिकरण के सीईओ के ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे है , इसमे ये कहना गलत होगा कि ,कौन सही बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है ये तो एक जांच का विषय है , और इसमें दोनो तरफ से जांच होनी चाहिए, ताकि जल्द ही लोगो के सामने सच आ सके। जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त करवाई की जाए।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.