नेफोवा संस्था ने खोला अपना कार्यलय , बैठेंगे अधिवक्ता , बायर्स की समस्याओं का करेंगे निस्तारण

ROHIT SHARMA

0 242

ग्रेटर नोएडा :– नोएडा एक्सटेंशन का नाम कोई नही भूल सकता है , खासकर वो लोग जिन्होंने अपनी मेहनत की कमाई एक घर खरीदने पर लगा दी , लेकिन उन्हें घर नही मिल पाया । बात है 2009 की , बहुत से लोगों ने अपने घर का सपना साकार करने के लिए फ्लैट खरीदें , लेकिन उन्हें फ्लैट नही मिला , मिले तो सिर्फ कागज

वही इस समस्याओं को उठाने के लिए कोई संस्था नही थी , बायर्स परेशान थे की आखिर उन्हें घर मिल पाएगा या नही। बहुत से प्रदर्शन हुए , लेकिन कोई कामयाबी नही मिली । जिसके चलते सभी बायर्स ने एक संगठन बनाई , जिसका नाम रखा गया नेफोवा ।

 

 

वही इस लड़ाई को देखते हुए नेफोवा संस्था ने बहुत मेहनत की , साथ ही फ्लैट खरीदारों को एक मुकाम पर पहुँचाया , जिससे उनका फ्लैट मिल सके । वही आज इस कड़ी में नेफोवा कार्यलय का उद्घाटन किया गया कि आखिर सभी बायर्स अपनी समस्या बता सके ।

 

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार का कहना है कि आज नेफोवा कार्यलय का उद्घाटन इसलिए किया गया है कि फ्लैट खरीदार अपनी समस्या बता सके , क्योंकि जब कार्यलय नही था , तब दो दिन मीटिंग होती थी , अब कार्यलय खुल गया है , अब रोजाना इन सभी की शिकायत सुन सकेंगे ।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि आज के समय मे बहुत से फ्लैट निवेशकों की परेशानी सामने आ रही है , किसी को फ्लैट नही मिला , किसी को अपने घर का मालिकाना हक नही मिला , अगर किसी को फ्लैट मिला तो मूलभूत सुविधाएं नही मिली ,जिसके चलते इस संस्था का कार्यालय खुला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.