बाइक बोट कंपनी पर फर्जीवाड़े की शिकायत पर अभी तक नहीं हो सकी है कोई कार्यवाही, पुलिस पर उठे सवाल

Abhishek Sharma

0 366

Greater Noida (03/03/19) : किराये की बाइक कंपनी पर करोड़ों रुपये की ठगी के आरोप लग रहे हैं। एक-एक साल बाद की तारीख के चेक देकर कंपनी डायरेक्टर पल्ला झाड़ रहे है। जिसमें एक पीड़ित ने एसपी क्राइम से शिकायत की। रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश होने के बावजूद भी पुलिस चुप्पी साधकर बैठ गई।



ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र के पामग्रीन सुपरटेक निवासी संजीव कुमार ने 25 फरवरी को एसपी क्राइम डॉ. बीपी अशोक को किराये की बाइक कंपनी के खिलाफ शिकायती पत्र दिया था। जिसमें उन्होंने लिखा कि ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी ने एक बाइक किराये पर लगाने के एवज में 1.86 लाख जमा कर 34 हजार रुपये प्रतिमाह देने का अनुबंध किया था। इसको लेकर मेरठ शहर में करीब तीन हजार बाइक का अलग-अलग लोगों से पैसा लिया। अब पिछले चार महीने से कंपनी पैसा नहीं दे रही।

इसकी शिकायत लोगों ने कंपनी के डायरेक्टर से की। जिस पर कंपनी डायरेक्टर ने एक-एक साल की तारीख के चेक लोगों को सौंप दिए। लेकिन लोगों को कंपनी पर विश्वास नहीं है। लोग कहते है कि कंपनी पैसा लेकर भागने की फिराक में है। फिर वह अपना पैसा किससे मांगेंगे। इसके चलते संजीव कुमार ने शिकायत की है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह बीत चुका है। लेकिन ब्रह्मपुरी पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। इस मामले की वह पुलिस के उच्च अधिकारियों से शिकायत करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.