नोएडा : काम के प्रति लापरवाही बरतने पर 6 कर्मियों पर गिरी सीईओ की गाज , रोका वेतन

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा:–विभागीय कार्य में लापरवाही बरतने वालों पर नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी की ओर से लगातार कार्यवाही की जा रही है । उन्होंने एक ही विभाग के 6 कर्मचारियों को प्रतिकूल प्रविष्टि जारी कर 3 माह का वेतन रोकने का आदेश दिया है , साथ ही नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है ।

आपको बता दें कि हाल ही में नोएडा सेक्टर 6 स्थित प्राधिकरण कार्यालय पर आलाधिकारियों के साथ सामान्य प्रशासन विभाग का औचक निरीक्षण किया।  यहां पंजीयन रजिस्टर देखा गया , इसमें कर्मचारी के कार्यालय में आने जाने का समय व उनके कार्य करने की प्रगति रिपोर्ट भी चेक की गई ।

जिसमे 6 कर्मचारी ऐसे मिले,  इनको बार-बार समझाने के बाद भी लापरवाही करते पाया गया।  इनमें राजेश कुमार , परविंदर , योगेश वीर सिंह, रणधीर , राजेश कोठारी , सन्नी खारी के नाम शामिल है । इन सभी को तत्काल प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की गई है ,  साथ ही 3 माह का वेतन रोक लिया गया है ।

इसके अलावा सभी से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है । वही ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि सभी कर्मचारी समय से प्राधिकरण कार्यालय नहीं आ रहे थे , इनकी वजह से लगातार कार्य बाधित होने पर प्राधिकरण मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने 6 कर्मचारियों को प्रतिकूल प्रविष्टि जारी करते हुए 3 माह का वेतन रोक दिया है ।

इन सभी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है । यह सभी कर्मचारी सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़े हैं , कई बार चेतावनी देने के बाद भी इन लोगों ने अपनी कार्यशैली में बदलाव नहीं किया,  इसलिए अधिकारियों की ओर से कार्रवाई की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.