नोएडा में समस्याओं को लेकर आरडब्ल्यूए और प्राधिकरण के अधिकारियों के बीच हुई बैठक

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 20 में आज कोनरवा, नोएडा प्राधिकरण , यहां के विभिन्न सेक्टरों के आरडब्ल्यूए, स्वास्थ्य , बिजली विभाग की बैठक का आयोजन किया गया । इस दौरान सभी लोगों ने अधिकारियों के सामने अपनी समस्याएं रखीं ।



आज के कार्यक्रम का संचालन महासचिव सुरेश तिवारी द्वारा किया गया । नये सेक्टरों मे डी एल सी द्वारा लेबर सेंस लगाये जाने से सेक्टर- 46, 47, 48, 49, 50, 23, 34 आदि सेक्टर के लोगों ने बैठक के दौरान लेबर सेस हटाए जामे के लिए काफ़ी हंगामा किया।

सेक्टर के अधिलारियों का कहना है कि डी एल सी को क़ानून का सहारा लेना पड़ा कि यह 2009 मे ही सरकार द्वारा सेंस लेने का क़ानून बना था । लेकिन बैठक मौजुद लोगों ने सेंस देने से मना कर दिया । आरडब्ल्यूए के अधिकारियों का कहना है कि फोनरवा के अधयक्ष एन पी सिह, एन धवन व अन्य 5 लोगों की कमेटी बनाई जाए और इन समस्याओं के बारे में मुख्यमन्त्री को अवगत कराएंगे।

बैठक के दौरान नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक राजीव त्यागी अपनी पुरी टीम स्वास्थ्य विभाग, विद्युत विभाग, जल विभाग, उद्यान के सभी अधिकारी, पीई 2 पी के रावल समेत कई अधिकारी लोगों की समस्या का समाधान करने पहुँचे।

महाप्रबंधक राजीव त्यागी ने कुछ लोगों की समस्याओं का हल भी किया और अन्य की समस्याओं को जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.