नोएडा में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश , पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 259

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 70 स्थित सफायर इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाली 3 वर्षीय बच्चे के साथ स्कूल बस चालक और कंडक्टर द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है । आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके में 3 वर्षीय पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ रहती है ।

वही पीड़ित बच्ची के परिजनों ने इस मामले में सूरजपुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है । दरअसल एक महीने से बस का चालक और कंडक्टर बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ कर रहे थे । यह बात पीड़ित बच्ची ने अपनी माँ को बताई , जिसको लेकर परिजनों ने स्कूल बस के चालक और कंडक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है की पीड़ित बच्ची के परिजनों ने शिकायत पत्र दिया है । जिसको लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही में जुट गई । जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा । साथ ही इस मामले में जिला प्रशासन ने भी संज्ञान लिया ।

वही दूसरी तरफ सफायर स्कूल की प्रधानाचार्य ऐसी घटना से इंकार कर रही है । हालांकि पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है । अगर ये घटना सही होती है तो स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही भी हो सकती है ।

खासबात यह है कि हाल ही में गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी बीएन सिंह ने इस तरह की वारदातों पर रोक लगाने के लिए सभी स्कूल के मालिकों से एफिडेविट लिया था , जिसमे इस तरह की घटना के लिए स्कूल के मालिक और प्रधानाचार्य को ही जिम्मेदार माना जाए , साथ ही यह लिखवाया गया था की इस तरह की वारदात के लिए ये ही जिम्मेदार होंगे ।

वही पोस्को एक्ट में हुए मुकदमे दर्ज को लेकर जिला प्रशासन स्कूल के खिलाफ क्या कार्यवाही करता है , ये आना वाला समय ही बतायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.