सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को हटाए जाने के खिलाफ युवा कांग्रेस ने नोएडा में किया प्रदर्शन

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 265

नोएडा :– युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को रातो रात पद मुक्त करने के सरकार के गैरकानूनी व असंवैधानिक फैसले के खिलाफ नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करके राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन प्रेषित किया ।

साथ ही प्रदर्शन मे युवाओ को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि ये आधी रात को सीबीआई का तख्ता पलटने की करवाई है ।जिस तरह से रातो रात आलोक वर्मा को हटाने से लेकर जांच कर रहे दर्ज़न भर से ज्यादा अधिकारियो का तबादला हुआ है वह साफ दर्शाता है कि राफेल डील की पोल खुलने की घबराहट से यह कदम उठाया गया है ।

वही उनका कहना है की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह करवाई अपने चहिते राकेश अस्थाना को बचाने और राफेल सौदे की जांच को रोकने के लिए आलोक वर्मा को हटाया गया है । सीबीआई सरकार के हाथों का खिलौना बन गया है , जो भी राफेल डील की जांच करेगा उसे हटा दिया जाएगा ।

वही दूसरी तरफ युवा कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति के नाम से ज्ञापन नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट को दिया गया । आपको बता दे की प्रदर्शन करने मे मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर,नरेंद्र यादव ,योगेंद्र सिंह योगी,सनी नागर आदि युवा उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.