नोएडा में रेमेडिसिवर इंजेक्शन के लिए सीएमओ के पैर पकड़ रही है महिलाएं , सीएमओ ने जेल भेजने की दी धमकी

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– एक तरफ रेमेडिसिवर की कालाबाजारी हो रही है, दूसरी तरफ आम लोग इसके लिए अफसरों के पैर पकड़ रहे हैं । नोएडा में सीएमओ दफ्तर में लोग इस इंजेक्शन के लिए अफसरों के पैर पकड़ रहे हैं, यह हालत तब है जब नोएडा के प्रशासन का दावा है कि रेमेडिसिवर इंजेक्शन की कमी नहीं है।

 

जिन अफसर के लोग पैर पकड़ रहे हैं वह सीएमओ डॉ दीपक ओहरी है । जिनके ऊपर आरोप लगा है कि उन्होंने रेमेडिसिवर इंजेक्शन के लिए सीएमओ दफ्तर के चक्कर काट रहे मरीजों के तीमारदारों को बार बार आने पर पुलिस ने गिरफ्तार करवाने की धमकी दी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने रेमडेसिविर जैसी दवाओं को बिलकुल कमी नहीं होने का जनता को आश्वासन दिया है, लेकिन हालात कुछ और हैं। नोएडा सेक्टर-39 स्थित सीएमओ कार्यालय में तीन महिलाएं अस्पताल में भर्ती अपने मरीजों को रेमडेसिविर लगवाने के लिए भटक रही थीं।

इस दौरान कार्यालय पहुंचे सीएमओ डॉ. दीपक ओहरी के आगे तीनों महिलाएं पैर छूकर मरीजों को रेमडेसिविर लगवाने की गुहार लगाने लगीं, लेकिन सीएमओ उनकी रिपोर्ट लेकर आश्वासन देते हुए आगे बढ़ गए।

 

कोविड-19 मरीज की एक महिला तीमारदार ने गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) पर रेमडेसिविर इंजक्शन मांगने के लिए फिर से उनके कार्यालय आने पर जेल भिजवाने की धमकी देने का आरोप लगाया।

 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि तीनों महिलाएं सीएमओ दीपक ओहरी के सामने हाथ जोड़कर मिन्नतें कर रही हैं और इंजेक्शन के लिए उनके पैर तक पकड़ रही हैं।

 

महिला ने कहा हम यहां (रेमडेसिविर) इंजेक्शन के लिए आए थे और उन्होंने कहा कि यह उपलब्ध होने पर दिया जाएगा। जब मैंने कहा मैं फिर आऊंगी तो मुझसे कहा गया कि अगर मैं फिर से आई तो मुझे जेल भेज दिया जाएगा। इस मामले में टेन न्यूज़ ने सीएमओ और डीएम से सम्पर्क किया , तो उन्होंने फ़ोन नही उठाया , खासबात यह है कि गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ किसी भी मीडियाकर्मी का फ़ोन तक नही उठाते है, साथ ही मीडिया के प्रशनों का कोई जवाब नही देते है। फिलहाल इस मामले में डीएम और सीएमओ की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.