नोएडा में दो कंपनियों में लगी भीषण आग, करोडों का माल जलकर हुआ खाक

ROHIT SHARMA / RAHUL JHA

2,191

दिल्ली से सटे नोएडा में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में एनसीजेड स्थित दो कंपनियों में आग लग गई। बताया जा रहा है कि जिन कंपनियों में आग लगी है उनमे से एक कंपनी में प्लास्टिक दाना और दूसरी फैक्ट्री में प्लास्टिक का दस्ताना बनाया जाता है।



जिस समय आग लगी उस समय कंपनी में लोग काम कर रहे थे , जिससे वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और फैक्ट्री में फंसे लोगों को निकालने में जुट गई. हालांकि, सभी कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है | आग लगने से अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

कंपनी में लगे आग की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि काफी नुकसान हुआ है। आग क्यों लगी फिलहाल अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

फिलहाल दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर हैं और आग बुझाने का काम चल रहा है। आपको बता दे की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग इतनी भीषण है कि आसमान में चारों तरफ काले धुएं का गुबार छा गया। बताया जा रहा कि इस आग ने बराबर की दो कंपनियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है और अभी भी आग बुझने का नाम नहीं ले रही है।

वही इस मामले में दमकल विभाग के अधिकारीयों का कहना है की एनसीजेड स्थित दो कंपनियों में आग लगी है , जिन कंपनियों में आग लगी है उनमे से एक कंपनी में प्लास्टिक दाना और दूसरी फैक्ट्री में प्लास्टिक का दस्ताना बनाया जाता है। साथ ही उनका कहना है की आग बुझाने की कोशिश की जा रही है | जिस समय आग लगी उस समय कंपनी में लोग काम कर रहे थे , जिससे वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और फैक्ट्री में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है | आग लगने से अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.